बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स की पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी.


बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स की पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी.

(Bill and Melinda Gates: बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स की पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी. उस वक्त मेलिंडा ने माइक्रोसॉफ्ट में प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर काम करना शुरू किया था.

न्यूयॉर्क. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Bill and Melinda Gates) ने शादी के 27 साल बाद तलाक का ऐलान कर दिया है. इन दोनों ने एक साझा बयान जारी करते हुए कहा है कि अब वे दोनों आगे एक साथ नहीं रह सकते. आपको बता दें कि बिल गेट्स और मेलिंडा की शादी 1994 में हुई थी. बिल् गेट्स की गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती है. बिल गेट्स ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर तलाक को लेकर एक बयान को शेयर किया है. जिसमें लिखा है, ‘लंबी बातचीत और अपने रिश्ते पर काम करने के बाद हमने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है. पिछले 27 साल में अपने तीन बच्चों को पालकर बड़ा किया. हमने एक फाउंडेशन भी बनाया है जो दुनियाभर में लोगों के स्वस्थ और अच्छे जीवन के लिए काम करती है.’

तलाक के बाद जारी किया बयान

बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स की पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी. उस वक्त मेलिंडा ने माइक्रोसॉफ्ट में प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर काम करना शुरू किया था. साल 1994 में इन दोनों की शादी हवाई के लानी द्वीप पर हुई थी. कहा जाता है कि उस वक्त ने भीड़ को कम करने के लिए सारे हेलीकॉक्पटर को उन्होंने किराए पर ले लिया था.ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र से राहत की खबर, पहली बार 30 दिन में 50,000 से कम आए नए कोरोना केस बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के पिता बिल गेट्स सीनियर की पिछले साल मौत हो गई थी. वो 94 साल के थे. परिवार कि तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि वे लंबे समय से अल्जाइमर से पीड़ित थे.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker