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बुलेट अपने आप में एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और बुलेट 350 दुनिया में सबसे लंबे समय तक लगातार उत्पादन में चलने वाली मोटरसाइकिल है. इसलिए, बुलेट सिर्फ एक बाइक नहीं है, बल्कि रॉयल एनफील्ड की विरासत है. अब चेन्नई स्थित बाइक निर्माता 650cc सेगमेंट में भी बुलेट ब्रांड की इस विरासत को आगे बढ़ाना चाहता है.
Royal Enfield Bullet 650 Twin से क्या उम्मीद करें?
हमें बुलेट 650 की जासूसी तस्वीरें मिली हैं जो क्लासिक 650 से काफी मिलती-जुलती है.हालाँकि इसमें सिंगल-पीस सीट है. अब चेन्नई स्थित बाइक निर्माता ने इसके लिए ट्रेडमार्क दाखिल किया है.जैसा कि यह दिखता है बुलेट 650 एनफील्ड की 650 ट्विन लाइनअप, क्लासिक 650 और इंटरसेप्टर 650 का एंट्री-लेवल होगा.
जैसा कि पहले बताया गया है.बुलेट 650 दिखने में क्लासिक 650 से काफी मिलती-जुलती है.जिसमें क्रोम बेज़ल के अंदर गोलाकार हेडलैम्प, टियरड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक और सिग्नेचर साइड पैनल और बॉक्स है.बुलेट 650 को केवल स्पोक व्हील में पेश किए जाने की संभावना है. जबकि फेंडर गोल और बल्बनुमा होने की उम्मीद है.लेकिन रियर फेंडर क्लासिक की तुलना में थोड़ा छोटा हो सकता है जैसा कि 350cc समकक्षों में देखा गया है.
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इसके अलावा, व्हील रिम्स, इंजन केसिंग और पीशूटर ट्विन एग्जॉस्ट सहित अधिकांश मैकेनिकल कंपोनेंट्स पूरी तरह से क्रोम से बने है.जो बुलेट के पुराने स्कूल के रेट्रो आकर्षण को बरकरार रखते है.लंबा हैंडलबार के साथ केंद्र में लगे फुट पेग आरामदायक राइडिंग पोस्चर सुनिश्चित करते है.
बुलेट 650 में वही 648cc, पैरेलल-ट्विन, एयर-कूल्ड इंजन होगा जो 47 bhp और 52 Nm का टॉर्क देगा.इस मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा. सस्पेंशन ड्यूटी पारंपरिक टेलीस्कोपिक फोर्क्स और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर द्वारा की जाएगी ताकि लागत को नियंत्रित रखा जा सके. ब्रेकिंग हार्डवेयर में दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक शामिल होंगे, जो डुअल-चैनल ABS द्वारा सहायता प्राप्त होंगे.
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