RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

₹5000 के इनामी बदमाश को नानपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

  1. आरोपी से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर बरामद

 

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री मनोज कुमार सिंह ने बताया कि विगत माहों में थाना नानपुर क्षेत्रान्तर्गत हुई चोरियों के पर्दाफाश करने हेतु अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नीरज नामदेव के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी उनि भूपेन्द्र खरतिया के अधीनस्थ टीम गठित की गई थी। उक्त गठित टीम के द्वारा घटित चोरियों के प्रकरण के अज्ञात आरोपीगणों की लगातार तलाश करते 05 चोरियों के आरोपीगणों को गिरफतार किया गया था। उक्त 05 प्रकरणों के आरोपी भाया पिता काहरु जाति भील नि. सोलिया थाना उदयगढ घटना दिनांक से ही फरार था तथा इसकी गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास जारी थे। फरार आरोपी भाया पिता काहरू निवासी ग्राम सोलिया थाना उदयगढ की हरसंभव गिरफतारी सुनिश्चित करने हेतु पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर के द्वारा इस पर 5000/-रुपये का नगद ईनाम की उदघोषणा भी की गयी थी।

आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देशन सम्पत्ती संबंधी अपराध के आरोपी की पतारसी हेतु थाना प्रभारी नानपुर श्री उनि भुपेन्द्र खरतिया के अधीनस्थ उनि मयाराम मावी, प्रआर प्रताप डावर, आऱ गजेन्द्र, आऱ जितेन्द्र, आर राकेश एवं आऱ रघुवन की टीम के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के निरन्तर प्रयास के परिणामस्वरूप आज दिनांक 16.11.2022 को 5 हजार रू0 के फरार आरोपी भाया को गिरफ्तार करनें नानपुर पुलिस टीम को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है तथा आरोपी के कब्जे से चांदी के रमझौल, चांदी की चैन, सोने का मंगलसूत्र, चांदी का हार, अंगूठी एवं कडा कुल कीमती 1,015,00/-रू0 का बरामद किया गया है।
इस सराहनीय सफलता के लिए पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिह के द्वारा थाना प्रभारी नानपुर उनि भुपेन्द्र खरतिया एवं उनके अधीनस्थ टीम को उत्सावर्धन हेतु पृथक से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: