किसने दिया भोजपुरी क्वीन आकांक्षा दुबे को प्यार में धोखा? एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मुहब्बत तो तुझसे थी लेकिन….’


आकांक्षा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा कैप्शन लिखा है जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है.

हाल ही में भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक फोटो (Akanksha Dubey Photo) पोस्ट की है जिसमें वो कुछ निराश सी लग रही हैं. उनके चेहरे पर निराशा नहीं मायूसी दिखाई दे रही है. इस फोटो के साथ उन्होंने जो कैप्शन भी लिखा है वो भी दुख भरा है. लोग उनके कैप्शन से अलग-अलग तरह के अंदाजे लगा रहे हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस हीरोइन आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनको भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में शुमार किया जाता है. आकांक्षा दुबे अपनी एक्टिंग स्किल के eyसाथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज, गजब के डांस और एक्प्रेशन से लाखों लोगों के दिल में बस जाती हैं. उनके गाने खूब लोकप्रिय होते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनको इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey Instagram) पर 4 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं जो उनकी अदाओं के दीवाने हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने कैप्शन के कारण सुर्खियों में हैं.

हाल ही में आकांक्षा दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो (Akanksha Dubey Photo) पोस्ट की है जिसमें वो कुछ निराश सी लग रही हैं. हमेशा मुस्कुराने वाले चेहरे पर मायूसी दिखाई दे रही है. आकांक्षा ने इस फोटो में ब्लैक टीशर्ट पहनी है और वो दुखी नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है वो घर की बालकनी में खड़ी हैं. उनके एक्सप्रेशन से लग रहा है कि कोई गम है जो उन्हें सता रहा है. इस फोटो पर एक्ट्रेस का कैप्शन भी चर्चा का विषय बना हुआ है. आकांक्षा ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “मुहब्बत तो तुझसे थी लेकिन तेरी मुहब्बत ने जोर से खींच के तमाचा मार ही दिया मुझे.” वैसे तो उनके अधिकतर फैंस उनकी इस फोटो पर उनकी खूबसूरती की ही तारीफ कर रहे हैं मगर कुछ लोग ये भी पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें किसने धोखा दे दिया और वो किसकी मुहब्बत की बात कर रही हैं.

akanksha dubey

आपको बता दें कि आज ही अंकुश राजा (Ankush Raja) के साथ आकांक्षा दुबे का गाना ‘डोलिया’ (Doliya) रिलीज हुआ है जो खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने का संगीत छोटू रावत ने दिया है जबकि इसे लिखा पवन बैंजो ने है. आकांक्षा दुबे की जोड़ी भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के साथ सबसे ज्यादा जमती है. दोनों के कई गाने सुपरहिट रहे हैं. हाल ही में समर सिंह और आकांक्षा दुबे (Samar Singh Akanksha Dubey) के गाने ‘नमरिया कमलिया में खोस देब’ (Namariya Kamariya Mein Khos Deb) ने 33 मिलियन का आंकड़ा पार किया है. कुछ दिन पहले दोनों का सुपरहिट गाना हमार जान के हरदी लागता रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. गाने को कुछ ही दिन में 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके थे.







Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: