VIDEO: आ गया मोनू अलबेला और अंतरा सिंह प्रियंका का बवाल भोजपुरी गाना ‘नदी बीचे कमरिया डोले’, मिले लाखों व्यूज


मोनू अलबेला का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर मोनू अलबेला (Monu Albela) का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम है ‘नदी बीचे कमरिया डोले’ (Nadi Beech Kamariya Dole) जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने को मोनू के साथ गाया है अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने और इसमें नजर आ रही हैं खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu). आप भी देखिए ये गाना.

VIDEO | Monu Albela | Trishakar Madhu | Nadi Beech Kamariya Dole | नदी बीचे कमरिया डोले | Antra Singh Priyanka | Bhojpuri सुपरहिट Song | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगरों की लिस्ट में शुमार मोनू अलबेला (Monu Albela) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाते हैं. मोनू अलबेला के ऐसे कम ही गाने होंगे जो लाखों व्यूज ना बटोरते हों. अब उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम है ‘नदी बीचे कमरिया डोले’ (Nadi Beech Kamariya Dole) जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.

मोनू अलबेला के गाने ‘नदी बीचे कमरिया डोले’ को खूब देखा और सुना जा रहा है. गाने को काफी भव्य ढंग से शूट किया गया है जिसके चलते लोगों को गाना पसंद आ रहा है. इस गाने में मोनू के साथ नजर आ रही हैं खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रसे तृषाकर मधु (Trishakar Madhu). उनका अंदाज और अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को दीवाना बना ले रही हैं. मोनू अलबेला और तृषाकर की केमिस्ट्री, दोनों का डांस, नदी किनारे का रोमांस सब बेहद जबरदस्त है. इस धमाकेदार गाने को एक और पहलु सुपरहिट बना रहा है वो हैं अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka). जी हां, इस गाने को मोनू अलबेला के साथ गाया है फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने. उनके गाने भोजपुरी के टॉप ट्रेंडिंग सॉन्ग की लिस्ट में शामिल होते हैं.

Youtube Video

आपको बता दें कि मोनू अलबेला और अंतरा सिंह प्रियंका के सुरों से सजे और तृषाकर मधु की अदाओं से बने इस बवाल गाने ‘नदी बीचे कमरिया डोले’ को लिखा है अजय बच्चन ने जबकि गाने का जबरदस्त म्यूजिक दिया है दीपक दिलकश ने. इसके अलावा इस गाने को डायरेक्टर किया है रिषी सम्राट ने. गाने में गजब का डांस दिखाया गया है. गाने की कोरियोग्राफी की है पंकज कैटी और माधव जी ने. ये सुपरहिट गाना कल यानी 1 जून को राजधानी हिट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और खबर लिखे जाने तक गाने के 2 लाख से ज्यादा व्यज हैं.







Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: