RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

मप्र स्थापना दिवस के उपलक्ष में एक दिवसीय खेल प्रतियोगिता का किया गया आयोजन, बालक-बालिका वर्ग मंे कबड्डी, रस्सा-कस्सी आदि प्रतियोगिताएं रखी गई समापन पर विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया गया

झाबुआ। मप्र स्थापना दिवस के उपलक्ष में एक दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन 5 नवंबर, शनिवार को जिले के रामा विकासखंड के शासकीय आदर्श स्कूल में किया गया। जिसमें कबड्डी एवं रस्सा-कस्सी प्रतियोगिता बालक-बालिका वर्ग में रखी गई। स्पर्धा में विकासखंड की 10 ग्राम पंचायतों के कुल 120 खिलाड़ियों ने भाग लिया।
शुभारंभ मुख्य अतिथि श्रीमती रूपा रमेष मेड़ा एवं आदर्ष स्कूल के प्रभारी प्राचार्य लल्लूभाई चरेल ने किया। अतिथियों ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर खेल में अच्छे प्रदर्षन हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की। कबड्डी में बालक के साथ बालिकाओं ने भी अपने दमखम का शानदार प्रदर्षन किया एवं जीत के लिए एक-दूसरे को धोबी पछाड़ दी। रस्सा-कस्सी में अपनी पूरी ताकत लगाते हुए जीत हासिल करने के प्रयास किए गए। प्रतियोगिता के समापन पर अतिथि जनपद पंचायत निरीक्षक बाबुलाल बारिया ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता संयोजक खेल एवं युवक कल्याण विभाग के खंड स्त्रोत समन्वयक सूर्यप्रताप सिंह रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन खेल प्रषिक्षक रामसिंह मोहनिया ने किया।
यह रहे विजेता
प्रतियोगिता में कबड्डी में बालक वर्ग में विजेता बजरंग क्लब रामा एवं उप-विजेता शासकीय माॅडल स्कूल रामा, बालिका में विजेता में जूनियर ग्लर्स रामा एवं उप-विजेता सीनियर ग्लर्स रामा रहीं। इसी प्रकार रस्सा कस्सी में बालक में विजेता माॅडल स्कूल रामा एवं उप-विजेता उत्कृष्ट विद्यालय कालीदेवी की टीम रहंी। बालिका वर्ग में विजेता जूनियर बालिका कालीदेवी एवं उप-विजेता सीनियर बालिका रामा माॅडल स्कूल की छात्राएं रहीं। सभी विजेताओं को शुभकामनाएं प्रेषित की गई।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: