खून की कमी झेल रहा था ब्लड बैंक, BJP की महिला विधायक ने पहुंचकर किया रक्तदान


जमुई के सदर अस्पताल में रक्तदान करतीं श्रेयसी सिंह

Shreyashi Singh Blood Donation: रक्तदान करने से पहले जमुई की भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने सदर अस्पताल में लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट के स्थल का भी निरीक्षण किया.

जमुई. अंतराष्ट्रीय निशानेबाज श्रेयसी सिंह (BJP MLA Shreyasi Singh) राजनीति में आने के साथ ही विधायक निर्वाचित होकर अनुकरणीय काम में जुटी हुई हैं. मंगलवार को जमुई की भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह कोरोना काल में एक बार फिर मानवता का परिचय दिया है. भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर (Blood Donation Camp) में श्रेयसी सिंह शामिल होते हुए ब्लड डोनेट किया है. भाजपा एमएलए श्रेयसी सिंह ने जमुई सदर अस्पताल के ब्लड बैंक पहुंचकर रक्तदान किया. इस मौके पर महिला मोर्चा की और भी कार्यकर्ताओ ने रक्तदान किया है.

रक्तदान के पहले श्रेयसी सिंह सदर अस्पताल में लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट के स्थल का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारी भी मौजूद थे. ब्लड डोनेट करने के बाद श्रेयसी सिंह ने लोगों से अपील किया कि वे रक्तदान करें. भाजपा विधायक ने कहा कि जल्द ही सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लग जाएगा. कोरोना को लेकर भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह अपने क्षेत्र के लोगों के लिए चिंतित रही हैं.

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में श्रेयसी सिंह के प्रयास से जमुई सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगने वाला है, जिसके लिए अस्पताल परिसर में स्थान को चयन कर लिया गया है. मंगलवार को भाजपा एमएलए श्रेयसी सिंह नेे जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया और कहा कि सदर अस्पताल परिसर में जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट लग जायेगा. इसके लिए स्थानीय स्तर पर सारे काम कर लिए गए हैं. सदर अस्पताल में पड़े वेंटिलेटर के उपयोग के बारे में भाजपा विधायक ने बताया कि उसके लिए सरकार के स्तर से प्रयास किये जा रहें हैं. विशेषज्ञ तकनीकी लोगों के नहीं मिलने से परेशानी हो रही है.







Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: