RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

भाजपा संगठन के प्रत्येक शक्तिकेंद्र को मजबूत करना है – एड प्रीतम सिंह

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

दमोह सच्चा दोस्त
जिला अध्यक्ष और आकांक्षी विधानसभा प्रभारी ने ली दमोह विधानसभा के मंडलों की कार्यसमिति की बैठक
भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने आकांक्षी विधानसभा प्रभारी संजय नगाइच, जिला उपाध्यक्ष संजय सेन, जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र सिंह परिहार ने दमोह विधानसभा के बांदकपुर मंडल, अभाना मंडल, बांसा मंडल की कार्यसमिति की बैठक ली और जिला भाजपा कार्यालय में दमयंती नगर मंडल की बैठक आयोजित हुई।
बांदकपुर मंडल में मंडल अध्यक्ष बृजेश लोधी, हाकम सिंह, देशराज सिंह, सरपंच सुनील डबुल्या, जिला पंचायत सदस्य चटन पटेल, सुनीता सोनी मंचासीन रहे।
मंडलों की बैठकों में जिलाध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने अनेक जनहितेषी योजनाओ के माध्यम से जनता को लाभ पहुंचाया है,लाड़ली लक्ष्मी योजना के माध्यम से कन्याओं को लाभान्वित किया है। हम सभी का यह लक्ष्य होना चाहिए कि शक्तिकेंद्रों को हम और अधिक मजबूत करें और सभी जिला पदाधिकारी, मंडल के सभी पदाधिकारी, सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारियों को समझें और पूर्ण लगन के साथ उसका निर्वहन करें। अपने अपने शक्ति केंद्रों पर जाकर अपने दायित्वों का निर्वहन करें और शक्तिकेंद्रों को इतना मजबूत बनाकर वोट बैंक को 50 प्रतिशत से अधिक करना है।
सभी कार्य कर्ताओं से संजय नगाइच ने कहा कि आप सब पदाधिकारियों का यह दायित्व है कि बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान करें और सहयोग करना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा अयोध्या जी में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण और सैनिकों को आधुनिक हथियारों से लेस करना यह सब दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के लिए राष्ट्रवाद सर्वप्रथम है। भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय सरकार एवं भाजपा शासित प्रदेश सरकारों द्वारा जनहितेषी योजनाएं संचालित की जा रही है उन के माध्यम से हमें बूथ स्तर तक संगठन का वोट बैंक बढ़ाना है, हम इस कार्य में सफल होंगे क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति राष्ट्रीय हित और समाज हित में है और जनता इसे स्वीकार भी करती है।
जिला भाजपा कार्यालय में दीनदयाल नगर मंडल एवं दमयंती नगर मंडल की बैठक में जिला अध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी सहित पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजय राय, विद्यासागर पांडे, अमित बजाज, वर्षा रैकवार, अर्चना जैन, जिला सह मीडिया प्रभारी महेंद्र जैन, शिखा जैन, डॉक्टर आलोक अहिरवार, मंचासीन रहे, बैठक में दमयंती नगर मंडल अध्यक्ष पं पवन तिवारी, नगर महामंत्री श्याम विश्वकर्मा, रत्नेश खरारे सहित राकेश दुबे एवं मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की उपस्थितिरही।
विधानसभा प्रभारी एवं जिला उपाध्यक्ष संजय सेन ने कहा कि हम सभी को संगठन द्वारा जो भी कार्यक्रम दिए जाते हैं बूथ स्तर तक हमारे शक्ति केंद्रों में वह कार्यक्रम सफल हो इसका प्रयास हम सभी को करना चाहिए।
बांदकपुर मंडल की बैठक में राघवेंद्र सिंह परिहार ने कहा कि हम जो भी कार्यक्रम करते हैं वह जिला स्तर पर हो, मंडल स्तर पर हो या फिर बूथ स्तर पर हो उसका प्रचार प्रसार हमें अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अवश्य करना चाहिए तभी हमारी बात घर-घर तक पहुंच सकती है।
बांदकपुर मंडल की बैठक का संचालन मगन बाजपेई और आभार नरेश पटेल ने किया
बांदकपुर मंडल में महामंत्री जय हजारी, देवेश पटेल, शोभा कोरी,राधा तिवारी, तुलसा प्रजापता, पूना बाई, रीता दुबे एवं अभाना मंडल की बैठक में मंडल अध्यक्ष डालचंद कुशवाहा महामंत्री दान सिंह, किसान मोर्चा उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, उपस्थित रहे
मंडल की बैठक में मंडल प्रभारी रामलाल उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष देवकीनंदन पटेल, महामंत्री नरेंद्र, विजय मंडल पदाधिकारी सहित समस्त मोर्चों के अध्यक्ष पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की विशेष उपस्थिति रही

Rahul kumar jain

जिला ब्यूरो प्रमुख सच्चा दोस्त दमोह

Leave a Reply

%d bloggers like this: