RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

जिले में हुआ पहला जनता क्लीनिक का शुभारंभ


स्थानीय वासियों को मिलेगा चिकित्सा सुविधाओं का लाभ
उदयपुर जिले के शहरी क्षेत्र में मुख्यमंत्री बजट घोषणा के अनुपालना में शनिवार को सविना क्षेत्र में उदयपुर जिले के प्रथम जनता क्लिनिक का उद्घाटन जिला कलक्टर महोदय ताराचन्द मीणा के निर्देशन में उद्घाटन श्री विवेक कटारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष द्वारा किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ जेड ए काजी संयुक्त निदेशक उदयपुर द्वारा की गई।मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ० शंकर बामनिया ने बताया कि जिला मुख्यालय के शहरी क्षेत्र में आमजन को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए जनता क्लिनिक की शुरूवात की गई है। डॉ बामणिया ने बताया कि जनता क्लीनिक पर एक चिकित्सक, दो नर्सिंग स्टाफ ,एक फार्मासिस्ट एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नियुक्त किए गए हैं यहां पर 325 तरह की दवाएं एवं 8 तारीख की जांच में मुफ्त होगी! विवेक कटारा द्वारा आमजन को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिले में यह पहली जनता क्लिनिक शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि सविना क्षेत्र के निवासियों को इस क्लिनिक पर चिकित्सक सहित जांच एवं दवा आदि को निःशुल्क सुविधाएं मिलेंगी जो कि क्षेत्र पासियों के लिए फायदेमंद है अब यहां के लोगों को चिकित्सा सेवाओं के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा।
इस अवसर पर शहरी कार्यक्रम प्रबंधक वैभव सरोहा, राउटेबल प्रतिनिधि आदिल पठान, पार्षद श्रीमति भगवती डांगी वा संस्थान के सदस्य हसमुद्दीन पठान उपस्थित रहे।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: