RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

श्रद्धांजलि सभा का किया गया आयोजन

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। पवन कुमार द्विवेदी/गोंडा
सिंधी समाज के पूर्व मीडिया प्रभारी नरेश लधानी का मंगलवार की सुबह निधन हो गया था। वे पिछले 8 महीनों से कैंसर के रोग से पीड़ित थे। उनका इलाज मुंबई के पी डी हिंदुजा चिकित्सालय में चल रहा था। पूर्व मीडिया प्रभारी के निधन से सिंधी समाज में चारों पर शोक की लहर है। नरेश लधानी के निधन पर बृहस्पतिवार की शाम बहराइच रोड स्थित आनंदपुर दरबार में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में नरेश लधानी के रिश्तेदारों सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। इस अवसर पर पूज्य झूलेलाल धर्मार्थ समिति के अध्यक्ष मथुरादास लधानी ने कहा कि नरेश लधानी एक सरल स्वभाव के समाजसेवी व्यक्ति थे। उनके द्वारा की गई सेवाओं से समाज के लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री जगदीश रायतानी ने कहा की नरेश लधानी का निधन समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। विश्व हिंदू महासंघ के जिला प्रवक्ता केशव ठक्कुर ने कहा कि नरेश लधानी अपनी सेवाओं के लिए हमेशा याद किए जाएंगे।
श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से सिंधी समाज के मुखिया जयराम दास लधवानी, राजकुमार ठक्कुर, कैलाश लधवानी, दिनेश ठक्कुर राजेश रायचंदानी, मनोहर बलेचा, प्रेम मंध्यान, मनोहर लाल खत्री, घनश्याम धनकानी,भोला सिंह, फत्ती चंद राजपाल, गोपी अमलानी, रवि अमलानी, मुकेश बलेचा, अनिल कालानी, गुरदास ठक्कुर, रवि ठक्कुर, जय प्रकाश खत्री, निश्चल तलरेजा, कुशल लधवानी, आदि लोग मौजूद रहे।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: