RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

चोरी की वारदात करने वालो को नानपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

नानपुर पुलिस टीम ने चोरी की वारदात करनें वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
आरोपियों से चोरी का सामान एवं गुजरात से चुराई गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई
ग्राम बड़ी खट्टाली के समीप पलासदा में 6 अगस्त मंगलवार की रात हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश। पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह ने बताया की फरयादी तरुन पिता महेश प्रजापत जाती कुम्हार उम्र 26 वर्ष निवासी बडी खट्टाली कुम्हार मोहल्ला ने थाना नानपुर पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उसने ग्राम पलासदा में दुकान खोलने पर देखा की उसकी दुकान की पीछे वाली दीवार खुदी दिखी और दुकान मे सामान इधर-उधर बिखरा पडा था। दुकान का सामान चेक किया तो दुकान मे मोटरसाइकिल के टायर, ऑयल के डब्बे, एक प्रेशर गाडी धोने वाली मशीन कोई अज्ञात बदमाश रात्री मे दुकान की पीछे वाली दीवार तोडकर अन्दर घुसकर उपरोक्त सामान चुरा कर ले गया। फरयादी की रिपोर्ट पर थाना नानपुर पर अपराध पंजीबद्ध कर घटना को जांच में लिया गया।
अज्ञात आरोपियों की धरपकड हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला अलीराजपुर श्री एस.आर.सेन्गर व
एसडीओपी जोबट श्री नीरज नामदेव के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी उनी. भूपेन्द्र खरतिया के अधीनस्थ टीम गठित की गई। गठित पुलिस टीम के द्वारा अज्ञात आरोपियों की धरपकड हेतु लगातार घटना दिनांक से गंभीरता से प्रयास किये जानें के फलस्वरूप उक्त घटना के अज्ञात आरोपियों के बारें में जानकारी प्राप्त होनें पर संदेही सुनील और विपुल से गंभीरता एवं सख्ती से पूछताछ करनें पर आरोपी सुनील और विपुल के द्वारा उक्त चोरी की वारदात को घटित करना पाया गया तथा इनके कब्जे से इनके द्वारा चुराया गया सामान मोटरसाइकिल के टायर, ऑयल के डिब्बे तथा एक कम्प्रेशर मोटर, एक दीवार खोदने का सरीया एवं गुजरात के हालोल से चोरी गयी एक मोटरसाइकिल जप्त कर आरोपीयो को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।
पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार श्रीवास्तव द्वारा नानपुर पुलिस टीम के प्रभारी उनी. भूपेन्द्र खरतिया एवं इनके अधीनस्थ टीम के अन्य सदस्य सउनि बाबूलाल गेहलोत, सउनि राकेश मौर्य, आर गजेन्द्र, आर दिलीप, आर राकेश
एवं आर विनोद को उक्त सराहनीय कार्य करने के लिये टीम के उत्सवर्धन हेतु पृथक से विभागीय प्रक्रिया अनुसार पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: