RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अहिंसा यात्रा से आगामी 100 दिन में 1 करोड़ जनता को जोड़ने का लक्ष्य – लुनिया

इंदौर :   गौ वंश को राष्ट्रीय पशु घोषित करो अभियान के तहत देश भर के 4980 विधायक एवं 788 सांसदों से समर्थन पत्र मांगने के लिए निकाले जाने वाली अहिंसा यात्रा से 1 करोड़ जनता को आगामी 100 दिन में जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।
अहिंसा यात्रा के मुख्य संयोजक गौ रक्षक एवं वरिष्ठ पत्रकार विनायक अशोक लुनिया ने बुधवार को मुख्य यात्रा प्रबंध समिति की वर्चुअल रूप से हुई बैठक में पदाधिकारियों को कहा की हमें अहिंसा यात्रा के प्रथम 100 दिन में 1 करोड़ जनता को यात्रा से जोड़ना है। लुनिया ने कहा की 17 माह की यात्रा में करोडो देश वासियों को अभियान से जोड़ा जायेगा किन्तु प्रथम 100 दिन में हमें 1 करोड़ जनता को अभियान से जोड़ने का लक्ष्य पूरा करना है। बैठक में यात्रा के सम्बन्ध में अन्य कई विषयों पर चर्चा की गयी।
ज्ञातव्य रहे की गौ वंश को राष्ट्रीय पशु घोषित करो अभियान के तहत देश भर के 4980 विधायक एवं 788 सांसदों से समर्थन पत्र मांगने के लिए निकाले जाने वाली अहिंसा यात्रा 18 अगस्त 2022 को सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से प्रारम्भ किया जायेगा जो की 17 माह में विधायकों एवं सांसदों से मुलाक़ात कर जनवरी 2024 में दिल्ली में यात्रा का समापन किया जायेगा।  

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: