RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

‘‘चलो करें हमसब मतदान’’ के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


शिवपुरी। 
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित करने के लिए सामाजिक न्याय विभाग के उपसंचालक श्री एन.के.जैन के मार्गदर्शन में कलापथक दल के द्वारा आज बुधवार को जनपद पंचायत नरवर के ग्राम मोहनी, मगरौनी एवं राजगढ़ में लोकगीतों में मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।
कलापथक दल के द्वारा आम चुनाव में मतप्रतिशत बढ़ाने और मतदाताओं में जागरूकता के लिए लोकगीत-संगीत का भरपूर इस्तेमाल किया जा रहा है।
प्रमुख कलाकार श्री विनोद श्रीवास्तव ने लोकगीतों के माध्यम से मतदाताओं से मताधिकार का उपयोग करने की अपील की। इस अवसर पर लोकगीत ‘‘चलो करें हमसब मतदान’’, ‘सिर धुन-धुन पछताहो, बहना ऐसो मौका ना पाहो’ आदि लोकगीतों की प्रस्तुति दी। सभी युवा मतदाताओं विशेषकर महिला मतदाताओं से इस अवसर का लाभ उठाते हुए शत प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: