RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ने युवा शक्ति सम्मेलन में निर्दलीय विधायक समेत गहलोत सरकार पर साधा निशाना ।सलाहाकार कमेटी की प्रदेश में वैधानिक मान्यता तक नहीं – हिमांशु शर्मा

राजस्थान – सिरोही
जिला मुख्यालय स्थित खंडेलवाल छात्रावास मे भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला सिरोही के तत्वावधान में और युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशू शर्माजी के मुख्य आतिथ्य मे व जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित एवं युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोपाल माली की मुख्य अध्यक्षता में युवा शक्ति सम्मेलन आयोजित युवा शक्ति सम्मेलन मे पहुंचे मुख्य अतिथि भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने निर्दलीय विधायक समेत गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा गांधी परिवार का गुलाम जनता का भला नहीं कर सकता , और राजस्थान कांग्रेस सरकार को युवा विरोधी सरकार बताया और आरोपों की झड़ी लगाई, युवा तरुणाई को जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील की।
राजस्थान प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने आने वाले समय में राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के लिए युवाओं से आवाहन कर कमर कसकर तैयार रहने और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों को सड़कों पर उतर कर कड़ा विरोध करने की अपील की। उन्होंने राज्य सरकार के मुख्यमंत्री सलाहकार कमेटी को झुनझुना बताकर चुटकी लेते हुए कहा कि इसे वैधानिक मान्यता तक नहीं है। वे जिला स्तरीय युवा शक्ति सम्मेलन मे उमड़े भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


सम्मेलन को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने संबोधन के प्रारंभ में सिरोही जिले के लिलुड़ी बडली नरसंहार के वीर बलिदानीयों को नमन करते हुए उसे अंग्रेजी हुकूमत की पराकाष्ठा बताया। शर्मा ने देवनगरी सिरोही की वीर प्रसूता भूमि को वंदन कर कहा कि जिले की युवा शक्ति राजनीतिक रूप से जागृत हो चुकी है। राजस्थान कांग्रेस सरकार की युवाओं के साथ की गई वादा खिलाफी के खिलाफ अब सभी मोर्चों पर हम लड़ाई लड़ेगे। प्रदेश में रिट परीक्षा मे 26 लाख अभ्यर्थियों के साथ किए गए धोखे का स्मरण करवा कर राज्य में सरकारी एजेंसीयो के दुरुपयोग के आरोप लगाए और राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप मढ़े।
निर्दलीय विधायक लोढा को कटघरे में खड़ा किया –
प्रदेश अध्यक्ष ने स्थानीय निर्दलीय विधायक संयम लोढा पर निशाना साधकर कहा कि अपने आप को गांधी परिवार का गुलाम कहने वाला जनप्रतिनिधि जनता का भला नहीं कर सकता। शर्मा ने सवाल दागा कि सलाहकार को राज्यसभा चुनाव में प्रदेश के व्यक्ति को टिकट देने की सलाह देनी चाहिए थी उन्होंने राजस्थान के प्रति फर्ज क्यों नहीं निभाया? इसी प्रकार राहुल गांधी को केंद्रीय एजेंसी ईडी के सम्मन मामले में कांग्रेस के सड़कों पर उतरने को उसका राजनीतिक स्टंट बताकर कहा कि अगर वे सही होते तो न्यायालय में उसे चुनौती देते।
मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई –
हिमांशु शर्मा ने अपने संबोधन में केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डालकर 8 साल पूरे होने और केंद्र द्वारा करवाए गए कार्यों का उल्लेख किया। कहां की भाजपा की स्थापना से लेकर बहुमत तक की यात्रा अभूतपूर्व है और एक चाय वाले के प्रधानमंत्री बनने से देश का लोकतंत्र मजबूत हुआ है।
नारों से गूंजा सभागार –
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सहित उपस्थित प्रदेश की टीम और जिला पदाधिकारियों की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय सहित जोशीले नारे लगाए वही प्रदेशाध्यक्ष ने संबोधन का प्रारंभ ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे…’ से शुरू किया। शर्मा ने जिलाध्यक्ष गोपाल माली के कार्यों की प्रशंसा की।
योग दिवस पर सभी से भाग लेने का आग्रह किया –
21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पार्टी द्वारा आयोजित योग दिवस कार्यक्रमो में अधिकारिक संख्या में कार्यकर्ताओं से भाग लेने की अपील कर हिमांशु शर्मा ने योग को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान देने के प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया। कहां की है वे योग दिवस पर राजस्थान की अरावली पर्वत श्रंखला के गुरु शिखर पर कार्यकर्ताओं के साथ योगाभ्यास करेंगे।
इन्होने भी कीया संबोधित –
युवा शक्ति सम्मेलन को भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने संबोधित किया और कहा कि युवा शक्ति कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ अंगड़ाई ले चुकी है उन्होंने जिले में विकास अवरुद्ध होने के आरोप लगाए और प्रशासनिक धांधलियों में स्थानीय विधायक की सरपरस्ती में अराजकता को चरम पर बताया। इसी प्रकार पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि जब-जब युवा बोला है राज सिंहासन डोला है। एवं रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने राज्य सरकार की योजनाओं को ढकोसला बता कर कहा कि वे धरातल पर नहीं उतरी और जनता परेशान है।
संगठन के राजसमंद प्रभारी एडवोकेट वीरेंद्रसिंह चौहान ने भाजयुमो के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि युवा शक्ति समाज में अग्रणी भूमिका निभाएं और सामाजिक बुराई नशा के खिलाफ काम करें। भाजयुमो प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिरवाल, जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित एवं जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने स्वागत संबोधन किया।
संचालन प्रकाश रावल एवं भुवनेश राजपुरोहित ने किया।
सिरोही मे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का गर्मजोशी से किया स्वागत – प्रदेशाध्यक्ष का देवनगरी में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जिले की ओर से भारी भरकम माला स्मृति चिन्ह और सिरोही की तलवार देकर अभिनंदन किया और साफा पहनाया। इसी प्रकार मंचासीन भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारियों विपुल शर्मा, स्वरूप माहेश्वरी, अमित भारद्वाज, गजेंद्रसिंह जालौर,कन्हैयालाल ओझा पाली,मरुधरसिंह, भूपेंद्र देवासी, जिला महामंत्री जयसिंह राव, मोर्चा जिलाध्यक्ष गणपतसिंह, अंशु वशिष्ठ, भंवरलाल मेघवाल, अमराराम प्रजापत, जितेंद्र प्रजापत, नगर मंडल अध्यक्ष लोकेश खण्डेलवाल, भाजयुमो जिला महामंत्री गणपतसिंह निम्बोडा,अनिल प्रजापत, दीपेंद्रसिंह पीथापुरा का भी स्वागत किया गया।


सम्मेलन के अंत में जिला महामंत्री अनिल प्रजापत एवं गणपतसिंह ने सभी का आभार जताया। सम्मेलन मे भाजयुमो के मुकेश पुरोहित, हिरेंद्रसिंह रोड़ा, हिम्मतसिंह, अर्जुन गहलोत, रवि शर्मा, महिपालसिंह, लोकेश, हिमांशु, धुलाराम गरासिया, भैराराम देवासी, रतन रावल, पृथ्वीसिंह, महेद्र कोली, दीपेश गरासिया, प्रवीण रावल, कैलाश चौधरी, शैलेश चौधरी, नरेंद्रसिंह राव, जतिन पटेल, भरत मालवीय, रिक्षितसिंह, अजीतसिंह, अनिल वैष्णव, कैलाश चौधरी, विक्रमसिंह केराल, कैलाश चौधरी, हितेंद्र ओझा, हीदाराम माली, नरपतसिंह राडबर, यश दवे, भावेश माली, एडवोकेट प्रफुल्ल माली, मयूरध्वजसिंह, मांगूसिंह बावली, भानुप्रतापसिंह, वागाराम देवासी, जितेंद्रसिंह, कांतिलाल आंजना, भंवरलाल माली


पिण्डवाडा मण्डल से नगर मंडल अध्यक्ष महावीर यति युवा मोर्चा अध्यक्ष शक्तिपाल सिह,सुशील प्रजापत, सुरेश बोराणा के नेतृत्व मे पिण्डवाडा मण्डल से सैकडो युवा कार्यकर्ता सिरोही युवा शक्ति सम्मेलन मे सहभागी बने, पिण्डवाड़ा से उपाध्यक्ष रणछोड रावल, छगन मीणा, महामंत्री कमलेश राजपुरोहित, मंत्री प्रदीप भांड, दिनेश रावल, शैलसिंह, विक्रम पुरोहित, हरीश राठौर एस सी जिला उपाध्यक्ष गुलाब गवारीया, एस सी नगर अध्यक्ष रमेश गवारीया, महामंत्री कमलेश गर्ग, चेलाराम, युवा मोर्चा के चिन्मय चोहान, पुनीत मेवाडा,शकंर हीरागर, विजय गुर्जर ,अर्जुन प्रजापत, मनोज प्रजापत, कल्पेश मीणा, विजय हीरागर, कुलदीप हीरागर, भरत मीणा,भवानीसिंह, राजेश प्रजापत, एवं युवा मोर्चा सहित भाजपा पदाधिकारी ,जन प्रतिनिधि पार्षद गण, व कार्यकर्ताओ सहित अधिक संख्या मे युवाओ ने सम्मेलन मे भाग लिया ।।

भूपेन्द्र परमार
(ब्यूरो)
सच्चा दोस्त न्यूज सिरोही राजस्थान

Leave a Reply

%d bloggers like this: