अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं.

Live Radio


अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं.

‘छ‍िछोरे’ (Chhichhore) समेत कई हिंदी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) का मंगलवार को कोरोना से न‍िधन हो गया है. अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा (Marathi Actress) का बड़ा नाम हैं.

‘छ‍िछोरे’ (Chhichhore) समेत कई हिंदी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) कोरोना से जंग हार गईं. मंगलवार को अभिलाषा इस दुनिया को छोड़कर चली गई. सामने आ रही र‍िपोर्ट के अनुसार अभिलाषा बनारस में एक शूटिंग के स‍िलस‍िले में गई थीं. लेकिन जब वह मुंबई वापस लौटी तो उन्‍हें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण अपने अंदर नजर आए. लक्षणों के साथ ही उन्‍होंने अपनी जांच कराईं तो वह कोरोना के पॉजेटिव पाई गईं. अभिलाषा पिछले कुछ समय से आईसीयू में एडिमिट थीं. अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा (Marathi Actress) का बड़ा नाम हैं. अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं. वह कई मराठी फिल्‍मों जैसे ‘ते अठ द‍िवस’, ‘बायको देता का बायको’, ‘परवास’ और ‘तुझा माझा अरेंज मैरेज’ जैसी फिल्‍मों का ह‍िस्‍सा रह चुकी हैं. वहीं ह‍िंदी फिल्‍मों की बात करें तो वो ‘छ‍िछोरे’ के अलावा ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’, ‘गुड न्‍यूज’ और ‘मलाल’ जैसी फिल्‍मों में भी नरज आ चुकी हैं. अभिलाषा की मौत की खबर से उनके फैंस के बीच शोक की लहर है.

कोरोना वायरस की इस दूसरी वेव ने देश में कोहराम मचा रखा है. वायरस का ये दूसरा रूप बेहद खतरनाक है और लाखों लोग इसकी चपेट में आकर अस्‍पतालों तक पहुंच गए हैं. क्षेत्र‍िय और हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकार भी इस वायरस से बच नहीं सके हैं. जहां कई कलाकार इसकी चपेट में खुद आ चुके हैं तो कई कलाकारों ने अपने नजदीकियों को इस वायरस की वजह से खो द‍िया है. न‍िक्‍की तंबोली के 29 साल के भाई को इस वायरस की वजह से मौत हो गई, तो वहीं भूम‍ि पेडणेकर ने अपने नजदीकी र‍िश्‍तेदारों को खो द‍िया है.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker