RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों को रोकने के लिए विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन को बंद कर दिया गया और गुंटूर स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी.

विशाखापत्तनम, 18 जून : केंद्र सरकार की अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों को रोकने के लिए रेलवे अधिकारियों ने शनिवार को विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन को बंद कर दिया.साथ ही आंध्र प्रदेश के अन्य सभी प्रमुख स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी कर दी. बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन की बन रही योजना की खूफिया सूचना मिलने पर अधिकारियों ने स्टेशन को बंद कर दिया और सुबह 7 बजे ट्रेनों को रोक दिया.अधिकारियों ने कहा कि स्टेशन दोपहर तक बंद रहेगा. यात्रियों को गहन जांच के बाद सुबह सात बजे तक स्टेशन में जाने दिया गया. बाद में, अधिकारियों ने घोषणा की कि स्टेशन सभी के लिए बंद रहेगा. विजयवाड़ा और हावड़ा से आने वाली सभी ट्रेनों को डायवर्ट किया जा रहा है. इस बीच, गुंटूर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है कि सेना में शामिल होने के इच्छुक युवा एक बड़े विरोध प्रदर्शन की योजना बना रहे हैं.अधिकारियों ने सुरक्षा कड़ी कर दी है. यात्रियों के टिकट चेक करने के बाद ही उन्हें परिसर में प्रवेश करने दिया जा रहा है. गुंटूर स्टेशन की ओर जा रहे कम से कम 20 युवकों को पुलिस ने कोठापेट से गिरफ्तार किया. हिंसक विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर एहतियात के तौर पर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा, कुरनूल, तिरुपति और अन्य प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

Leave a Reply

%d bloggers like this: