भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की संदेहास्पद स्थिति में मौत



अररिया. नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी वार्ड संख्या नौ स्थित एक मकान में गुरुवार की सुबह भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की संदिग्ध अवस्था मौत हो गयी. सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस शव के शिनाख्त में जुट गयी. इसके बाद एफएसएल टीम को बुलाया गया. जहां एफएसएल टीम ने दो मंजिले मकान से सारे साक्ष्यों को जुटाया. पुलिसिया कार्रवाई में जांच टीम दल ने बताया कि भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की हत्या हुई है या मौत है. यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम चलेगा. एफएसएल टीम की कार्रवाई पूरी होने के बाद फारबिसगंज से एसएसबी की टीम डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची. इसके बाद डॉग स्क्वायड पुलिस के-9 घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर उत्तर जाकर एक मैदान से गुजरते हुए बिजली ऑफिस के बगल से गुजरी पीसीसी सड़क पर जाकर रुक गयी. जहां डॉग स्क्वायड की टीम ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद लोग उक्त स्थान से कार या बाइक से निकल गये होंगे. एसपी ने कहा कि घटनास्थल पर मौजूद एसपी अमित रंजन ने जांच करने के बाद बताया कि सूचना मिलने पर नगर थानाध्यक्ष व एफएसएल टीम की मौके पर पहुंची. सभी साक्ष्य को एकत्रित कर लिया गया है. वैज्ञानिक अनुसंधान के अनुसार जल्द से जल्द कार्रवाई की जायेगी. दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम व एफएसएल टीम की रिपोर्ट आने पर इसी आधार पर पूर्ण कार्रवाई की जायेगी.

पूरी घटना पर एक नजर में

अररिया.

नगर थाना पुलिस व स्थानीय मोहल्लेवासियों से मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी वार्ड संख्या नौ स्थित एक दो मंजिले मकान में आधी रात्रि तक पार्टी चली. इस दौरान पार्टी में मौजूद लोगों में शामिल शिवपुरी स्थित बिजली ऑफिस के बगल से गुजरी पीसीसी रोड के स्थानीय निवासी सह जोकीहाट प्रखंड के जहानपुर निवासी भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा पिता आनंद मोहन झा को घर से पत्नी का वीडियो कॉल आया. जिसमें उन्होंने वीडियो कॉल पर मौजूद लोगों को दिखाया व कहा कि इन्हीं लोगों के कारण घर आने में देरी हो रही है. थोड़ी देर में आयेंगे. पार्टी दौर में मौजूद लोगों के बारे में उनकी पत्नी ने नगर थाना पुलिस को सारी बात बतायी है. हालांकि यह पुलिसिया जांच का विषय है. आधी रात्रि तक चली पार्टी में स्थानीय लोगों ने बताया कि मकान के भीतर से काफी शोरगुल की आवाजें बाहर तक आ रही थी. जिससे स्थानीय निवासी को मालूम हुआ कि मकान के भीतर मौजूद लोग पार्टी कर रहे हैं. इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष पप्पू झा की मौत कब व कैसे हुई. यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मालूम चलेगा. लेकिन पीड़ित परिवार का कहना है पप्पू झा की हत्या की गयी है. लेकिन पुलिसिया जांच में प्रथम दृष्टया यह मौत ब्रेन हेमरेज के कारण होने की आशंका व्यक्त की गयी है. लेकिन पप्पू झा की मौत हो जाने या तबीयत बिगड़ जाने पर पार्टी में मौजूद आधा दर्जन लोग से ज्यादा उसे अस्पताल या डॉक्टर के पास क्यों नहीं ले गये. ऐसा स्थानीय लोग व पीड़ित परिवार का कहना है. हो सकता है कि पप्पू झा की जान भी बच सकती थी. घटनास्थल पर मौजूद लोग घटना के बाद मुख्य द्वार के दरवाजे को अंदर से लॉक कर दीवार कूद कर क्यों फरार हुए. पार्टी में मौजूद लोग भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष पप्पू झा को घटनास्थल पर मरणासन्न अवस्था में ही छोड़कर फरार हो गये. इसके बाद जब सुबह लोगों को घटना की जानकारी मिलने लगी तो आग की तरह यह खबर पूरे क्षेत्र में फैल गयी व सूचना मिलने पर घटनास्थल पर नगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक, कई एसआई के साथ सदल-बल पहुंचे. शव की शिनाख्त के बाद वरीय पदाधिकारी को उन्होंने सूचना दी. सूचना पाकर एएसपी सह एसडीपीओ रामपुकार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल की जांच करने के बाद उन्होंने एसपी अमित रंजन को घटना की जानकारी दी. इसके बाद एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया. जिसमें मौजूद टीम ने वीडियो कैमरा की नजर में सारे साक्ष्य को जुटाया. वहीं एसपी अमित रंजन 03 बजे घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. जांच करने के बाद मौजूद पुलिस पदाधिकारी व अधिकारी को कई दिशा-निर्देश दिए. फिर शाम 04 बजे के बाद डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंची. डॉग स्क्वायड की टीम के जांच करने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. पुलिस द्वारा सारी जांच प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया.
डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है



Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply