RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

त्योहार को लेकर खनियांधाना पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

खनियांधाना स्वप्निल जैन

खनियांधाना। खनियांधाना थाना क्षेत्र में 17 मार्च की रात में होने वाले होलिका दहन, 18 मार्च की रात को आयोजित शब-ए-बरात और 19 मार्च को आयोजित आपसी भाईचारे और रंग गुलाल के पर्व होली में शांति और सद्भाव व विधि व्यवस्था को लेकर नगर में थाना प्रभारी के साथ पुलिस बल द्वारा नगर मैं फ्लैग मार्च निकाला गया। यह फ्लैग मार्च खनियांधाना थाना परिसर से शुरू होकर नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए थाना परिसर में खत्म हुई।
थाना प्रभारी तिमेश छारी ने फ्लैग मार्च के दौरान क्षेत्र के लोगों से दोनों पर्व को आपसी भाईचारे और सद्भावना के साथ मनाने की अपील की। साथ ही नगर वासियों को हिदायत दी यदि किसी ने किसी प्रकार की त्यौहार पर अभद्रता की तों उस पर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: