RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

शासकीय भूमि पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- एसडीएम करैरा

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


ग्राम करही के सर्वे नंबर 2944 के रकवा 0.13 हेक्टेयर शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया


शिवपुरी।
 नरवर विकासखंड के ग्राम करही के शासकीय सर्वे नंबर 2944 रकवा 0.13 हेक्टेयर पशु चिकित्सालय करही की भूमि पर अतिक्रमण किए जाने पर संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही कर भूमि का अतिक्रमण मुक्त कराया।
उक्त कार्यवाही अनुविभागीय अधिकारी राजस्व दिनेश चंद्र शुक्ला के निर्देशन में तथा तहसीलदार नरवर श्रीमती रुचि अग्रवाल के नेतृत्व में की गई। इसमें राजस्व दल के राजस्व निरीक्षक डीआर काकोडिया, प्रभारी राजस्व निरीक्षक राज बहादुर जाटव, पटवारीगण, पंचायत सचिव के गठित दल तथा पुलिस थाना करेरा के नगर निरीक्षक अमित सिंह भदोरिया व उनके सहयोगी पुलिस बल के सहयोग से मौके पर स्थल का निरीक्षण किया।
मौके पर टीम द्वारा लक्ष्मण सिंह पुत्र नारायण सिंह रावत, दीपक पुत्र जगदीश भार्गव, रामप्रकाश पुत्र राजाराम रावत के द्वारा बीम कॉलम खड़े कर निर्माण कार्य किया जा रहा था एवं दया चंद्र पुत्र सरूआ परिहार के द्वारा दीवार खड़ी कर त्रिपाल डाल दी थी। जिसको जेसीबी मशीन के माध्यम से अतिक्रमण हटाया गया तथा समस्त कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी कराई गई।
तहसीलदार रुचि अग्रवाल ने बताया कि सभी आतिक्रमणकारियों को 50 हजार रुपये से बॉण्डओवर भी किया गया। उल्लेखनीय है कि उक्त अतिक्रमको को पूर्व में नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था, परंतु उनके द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया जाने पर उक्त कार्रवाई की गई है। एसडीएम श्री शुक्ला ने कहा कि शासकीय भूमि पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध अन्य आवश्यक कार्रवाई भी की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: