RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

इनरव्हील क्लब ऑफ झाबुआ शक्ति की सराहनीय पहल, गर्मी और बारिश में राहत के लिए पुलिस थाना पर आने वाले लोगों के लिए लगवाए वाटरप्रूफ छाते, पुलिस थाना झाबुआ की ओर से क्लब का माना गया आभार


झाबुआ। इनरव्हील क्लब ऑफ झाबुआ ‘शक्ति’ द्वारा अपने प्रोजेक्ट के तहत 11 मार्च, शनिवार को वर्तमान में भीषण गर्मी बाद वर्षाकाल में भी पुलिस थाना झाबुआ पर आने वाले लोगों को राहत पहुंचाने हेतु पुलिस थाना झाबुआ पर निःशुल्क 4 वाटर प्रूफ छाते लगाए गए है।
जानकारी देते हुए इनरव्हील क्लब ऑफ झाबुआ शक्ति की अध्यक्ष ऋतु सोडानी ने बताया कि पर बढ़ती गर्मी को देखते हुए झाबुआ कोतवाली पुलिस स्टेशन पर सिमेंटेड चेयर के ऊपर छाया एवम ठंडक के लिए 4 बड़ी साइज के छाते लगवाए गए, जो पूरी तरह वॉटरप्रूफ होकर गर्मी के साथ वर्षाकाल में भी लोगों को राहत प्रदान कर सकेंगे। इन छातो पर इनरव्हील क्लब ऑफ झाबुआ शक्ति लिखवाया गया है। ज्ञातव्य रहे कि पुलिस थाना झाबुआ, इमरंजेंसी सेवा के अंतर्गत आने वाले से 24 घंटे 365 दिन, किसी भी आपराधिक मामलों में सिलसिले में झाबुआ शहर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से भी लोगों का आना-जाना लगा रहता है। फरियादी एवं उनके परिवारजन तथा ग्रामवासी विभिन्न आपराधिक प्रकरणों में रिपोर्ट या अन्य मामलों में घंटो पुलिस थाने के बाहर बैठे रहते है। ऐसे में थाना परिसर में सीमेंटेड कुर्सियांें पर लगे यह छाते उन्हें तेज धूप और गर्मी से बचाने के साथ वाटर प्रूफ होने से गर्मी के साथ वर्षाकाल में बारिश से भी बचाव करेंगे।
क्लब के कार्य की सराहना की
इनरव्हील क्लब ऑफ झाबुआ शक्ति की सचिव हंसा कोठारी ने बताया कि इस हेतु क्लब द्वारा पुलिस थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह गाडरिया एवं उनका पूरी टीम का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने छाते लगवाने की अनुमति प्रदान की एवं छाते लगवाने में पूर्ण सहायता भी की। छाते लगने के तुरंत बाद ही थाने में आने-जाने वाले लोग छाया के लिए छातों के नीचे वाली चेयरों पर बैठे भी नजर आए।
यह रहीं उपस्थित
उक्त कार्यक्रम झाबुआ उत्सव के उपलक्ष में किया गया। जिसमें क्लब अध्यक्ष ऋतु सोडानी, सचिव हंसा कोठारी, संस्थापक अध्यक्ष डॉ. शैलू बाबेल, कोषाध्यक्ष नेहा संघवी, एडिटर प्रिया कटकानी, विधि जैन, निक्की जैन, प्रीति चौधरी, श्वेता जैन, निधिता रूनवाल, सोनम सिप्पी, दीपा सोनी, पूर्व अध्यक्ष शीतल जादौन, निधि रूनवाल आदि उपस्थित थी।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

Leave a Reply

%d bloggers like this: