RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

श्री महांकाल जीव दया समिति ने किया पुनीत कार्य नगर के मुख्य चौराहे पर पक्षियों के लिए लगाए जल पात्र अपने लिए तो हर कोई जीता है औरों के लिए जीना अलग बात है।


झकनावदा (मनीष कुमट) – झकनावदा क्षेत्र में हमेशा से ही चर्चा में रहे श्री महांकाल जीव दया समिति के द्वारा समय-समय पर बेजुबान जीवो के लिए कुछ ना कुछ नया किया जाता है। उसी क्रम में 6 मार्च को रात्रि में स्थानीय शंकर मंदिर परिसर में श्री महांकाल जीव दया समिति की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें समिति के सदस्यों द्वारा निर्णय लिया गया कि अब भीषण गर्मी प्रारंभ होने वाली है। व बेजुबान पक्षियों को पेयजल की समस्या ना हो इस हेतु जल पात्र की खरीदी की गई। वह 7 मार्च को सुबह से नगर के प्रमुख प्रमुख चौराहों पर जहां पक्षियों का जमावड़ा होता है वहां समिति के सदस्यों ने जल पात्र लगाए एवं जिनके घर जल पात्र लगाए गए उन्हें जल पात्र में प्रतिदिन सुबह-शाम पानी भरने की जवाबदारी भी सौंपी। श्री महांकाल जीव दया समिति के इस पुनीत कार्य की झकनावदा नगर में प्रशंसा हो रही है। वही महांकाल जीव दया समिति ने एक स्वर में कहा कि अपने लिए तो हर कोई जीता है औरों के लिए जीना एक अलग बात है। इसके साथ ही नगर की जनता से अपील की है कि आप गर्मी प्रारंभ हो चुकी है अपने अपने घरों के बाहर पशु पक्षियों के लिए एक – एक जल पात्र अवश्य रखें।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

Leave a Reply

%d bloggers like this: