RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

श्रद्धांजलि सभा का किया गया आयोजन

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया पवन कुमार द्विवेदी/गोंडा सिंधी समाज के जय माता दी ग्रुप के युवा सदस्य राजेश राहुजा के आसामायिक एवं अकस्मात हृदयाघात से हुए निधन पर बहराइच रोड स्थित आनंदपुर दरबार में 5/3/22 दिन शनिवार को शाम 4:30 बजे एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा में सिंधी समाज के पुरुषों एवं महिलाओं के अलावा दूरदराज से आए रिश्तेदारों ने भी राजेश आहूजा के चित्र पर पुष्प अर्पण कर मृतक को श्रद्धांजलि दी। I इसके अलावा सभा में पूज्य झूलेलाल धर्मार्थ समिति के अध्यक्ष मथुरादास लधानी ने मृतक के बारे में विस्तार से जानकारी दी एवं अनिल जिज्ञासु जी ने अपने वचनों के द्वारा सभी को भावविभोर कर दिया।
श्रद्धांजलि सभा में गोरखपुर से आए जय माता दी ग्रुप के संत रविदास जी महाराज ने परिवार के सदस्यों को आशीर्वचन देते हुए सांत्वना दी। श्रद्धांजलि सभा में जय माता दी ग्रुप के प्रकाश आहूजा, निखिल वाधवानी, मनीष आडवाणी, प्रतीक केसवानी, सागर ठक्कुर, संजय मनध्यान, सुनील मनध्यान, सोनू खत्री, हरीश राहुजा, भगवान दास ने विशेष सहभागिता सुनिश्चित की।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

Leave a Reply

%d bloggers like this: