RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अब किसान 10 मार्च तक करा सकेंगे पंजीयन

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


शिवपुरी।
किसानों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए राज्य शासन ने गेहूँ की खरीदी के लिए पंजीयन की अंतिम तिथि बढाकर 10 मार्च कर दी है। बढ़ी हुई तिथि की जानकारी सर्व संबंधितों को दे दी गयी है। पहले 5 मार्च तक पंजीयन होना था।
रबी विपणन वर्ष 2022-23 में अभी तक जिन किसानों ने पंजीयन नहीं करवाया हैं वह किसान 10 मार्च तक अपना पंजीयन नजदीकी पंजीयन केन्द्र पर उपस्थित होकर करवाना सुनिश्चित करें।
किसानों के पंजीयन के दौरान आधार लिंक मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजा जाएगा। इस ओटीपी नंबर को पंजीयनकर्ता को देने से संबंधित किसान का पंजीयन आसानी से हो जाएगा। साथ ही जिन किसानों का मोबाइल आधार से लिंक नहीं है, वे नजदीकी सेवा सहकारी समितियों पर बनाए गए पंजीयन केंद्र पर उपलब्ध बायोमेट्रिक डिवाइस से आधार सत्यापित कराने के बाद पंजीयन करा सकते है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: