RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने नगर परिषद पोहरी में करोड़ों के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन एवं लोकार्पण

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


शिवपुरी। 
लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री‌ सुरेश राठखेडा ने नगर परिषद पोहरी में करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया।
मंत्री श्री राठखेड़ा ने रविवार को 40 लाख रुपए की लागत से निर्मित ग्राम नयागांव के सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। इसके अलावा नगर परिषद पोहरी में नवीन बस स्टेण्ड पर सी.सी. का निर्माण कार्य का भूमिपूजन, ग्राम पंचायत पिपरघार में यात्री प्रतीक्षालय एवं सेग्रीगेशन शेड का भूमिपूजन, ग्राम पंचायत उपसिल में 3.40 लाख रूपए की लागत से निर्मित सामुदायिक स्वच्छता परिसर का लोकार्पण, ग्राम पंचायत अगर्रा में 14.04 लाख रूपए की लागत से निर्मित नार वाले नाले पर चौक डैम का लोकार्पण, 37.84 लाख रूपए की लागत से निर्मित गौशाला का लोकार्पण, 60.80 लाख रूपए की लागत से निर्मित अगर्रा से परासरी सड़क का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर आरईएस के ई.ई. राजीव पाण्डेय, तहसीलदार लता पाल, सीएमओ पूरन कुशवाह, पोहरी वन परिक्षेत्र अधिकारी के पी एस धाकड़, उपयंत्री हरीश शर्मा, बीएसी भरत धाकड़, मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी, पिपरघार सरपंच ब्रजमोहन धाकड़, उपसिल सरपंच घनश्याम धाकड़, अगर्रा सरपंच मेवालाल धाकड़, पूर्व सरपंच जगदीश अगर्रा, जगदीश कनाखेडी, अमरसिंह लोखरी के अलावा स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने ग्राम अगर्रा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार पंक्ति के अंतिम छोर में बैठे व्यक्ति के जीवन में सुधार लाने का कार्य कर रही है। इसके साथ ही आदिवासी भाई-बहनों के जीवन में सुधार लाने के लिए कई योजनाएं संचालित है उनका लाभ लेकर आदिवासी भाई-बहन अपने आप को आर्थिक रूप से सक्षम बनाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप ग्राम अगर्रा का जन्मदिन हर वर्ष गौरव दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया जाएगा। ग्राम अगर्रा के प्रत्येक घर में मड़ीखेड़ा से पानी की लाईन बिछवाकर पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा।

मनाया ग्राम अगर्रा का जन्मदिन, आदिवासी भाई-बहनों के साथ किया सहभोज


मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की मंशा पर सभी ग्रामों का जन्मदिन मनाने की अपील की गई। इसी क्रम में आज ग्राम अगर्रा का जन्मदिन मनाया तथा सभी आदिवासी भाई-बहनों एवं ग्रामीणजनों के साथ सह-भोज किया।
उल्लेखनीय है कि पोहरी विधायक एवं मध्यप्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री‌ सुरेश धाकड़ रांठखेडा ने दो दिवसीय प्रवास के दौरान 2.5 करोड से अधिक लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण भूमिपूजन किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: