RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री राठखेड़ा ने किया नगर परिषद बैराड़ एवं पोहरी में करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी।
 पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने शनिवार को बैराड़ नगर परिषद में 21.32 लाख रूपए की लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन तथा पोहरी नगर परिषद में 1 करोड़ 05 लाख की लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।इस मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केशव सिंह तोमर, महामंत्री पृथ्वीराज जादौन, पोहरी मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी, बैराड़ मंडल अध्यक्ष विक्की मंगल, एसडीएम श्री राजन वी नाडिया, पोहरी तहसीलदार लता पाल, तहसीलदार बैराड़ विजय शर्मा, नगर परिषद सीएमओ, रामपाल रावत विजय यादव, माता चरण शर्मा, राज कुमार शर्मा, वाईसराम राठौर आदि गणमान्य नागरिक, पत्रकार और कर्मचारी मौजूद रहे।
राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा द्वारा नगर परिषद बैराड़ के वार्ड संख्या 4 में आयोजित कार्यक्रम में 21.32 लाख की लागत से निर्मित होने वाली 3 सीसी सड़कों का विधि विधान के साथ भूमिपूजन किया। आमजन की मांग पर आवागमन की सुविधा की दृष्टि से नगर परिषद द्वारा वार्ड संख्या 4, 5, 6 और 11, 12 में नगर परिषद द्वारा 21.30 लाख की लागत से सीसी सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। इसके साथ ही पोहरी नगर परिषद में 15 लाख रूपए की लागत से निर्मित होने जा रहे स्वागत द्वारों के भूमिपूजन तथा 90 लाख रूपए की लागत से निर्मित होने जा रहे पोहरी मुक्तिधाम के कार्यों के भूमिपूजन किया।
राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बैराड़ क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। गली मोहल्ले में सीसी रोड निर्माण एवं पानी की व्यवस्था के लिए हम सतत प्रयासरत हैं। अति शीघ्र हनी पचीपुरा तालाब से भी बैराड़ के लोगों को पानी की समस्या से निजात मिल जाएगी। इसके लिए नलों के कनेक्शन का कार्य बैराड़ में शुरू करवा दिया गया है। मध्यप्रदेश शासन की योजना के अनुसार प्रत्येक गांव में जल जीवन मिशन के तहत गांव-गांव में पानी की टंकी एवं दलों का गर्मी के मौसम को देखते हुए विकास करवाया जा रहा है। अति शीघ्र पानी की समस्या से निजात पाने के लिए कहां गांव में हैंडपंपों की स्वीकृति भी मिल गई है जहां भी समस्या आएगी वहां बोरिंग के द्वारा हैंडपंप गांव-गांव में लगवाए जाएंगे जिससे गर्मी के मौसम में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आएगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: