RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

माह जुलाई 2020 की बकाया राशि के समाधान हेतु आईटीआई सब स्टेशन पर विद्युत शिविर 07 मार्च को

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


शिवपुरी। 
मध्यप्रदेश शासन द्वारा 1 किलोवाट तक के घरेलू कनेक्शनों के माह जुलाई 2020 की समस्त बकाया राशि के समाधान हेतु 03 मार्च से 09 मार्च तक शिवपुरी शहर के उपभोक्ताओं के लिए विद्युत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में 07 मार्च को प्रातः 11 बजे से दोपहर 02 बजे तक आईटीआई सब-स्टेशन(लुधावली) पर शिविर का आयोजन किया जाएगा।
म.प्र.म.क्षे.वि.वि.कंपनी के सहायक यंत्री ने बताया कि समाधान योजना का लाभ उपभोक्ताओं को पहुंचाए जाने हेतु शिवपुरी शहर पश्चिम क्षेत्र के अंतर्गत निर्धारित स्थानों पर शिविरों का आयोजन किया गया है। उक्त समस्त शिविर प्रातः 11 बजे से दोपहर 02 बजे तक निर्धारित स्थानों पर आयोजित किए जाएगें। जिसके तहत 07 मार्च को आईटीआई सब-स्टेशन(लुधावली) पर शिविर आयोजित कर लुधावली एवं गऊशाला के नागरिकों को लाभ दिया जाएगा। 08 मार्च को फतेहपुर हनुमान मंदिर टोंगरा रोड़ फीडर पर शिविर आयोजित कर फतेहपुर, दुबे नर्सरी, शारदा कॉलोनी, गणेश कॉलोनी, फतेहपुर चौराहा, सरस्वती विद्यापीठ के आसपास के नागरिकों को शिविर का लाभ दिया जाएगा। 09 मार्च को मनियर बीज गोदाम फीडर पर आयोजित शिविर में मनियर बीज गोदाम, लालमाटी, मुदगल कॉलोनी के नागरिकों को शिविर का लाभ दिया जाएगा।
म.प्र.म.क्षे.वि.वि.कंपनी के सहायक यंत्री ने शहर के समस्त उपभोक्ताओं से अपील की है कि वह समाधान योजना का लाभ लेकर छूट प्राप्त करें। समाधान योजना का लाभ लेकर राशि जमा न करने पर संपूर्ण बकाया राशि मय ब्याज सहित विद्युत बिल में जोड़ी जा सकती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: