RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

म.प्र.महिला वित्त एवं विकास निगम की अध्यक्ष श्रीमती चपरा एक दिवसीय प्रवास पर 27 फरवरी को तहसील करैरा में

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


शिवपुरी।
 म.प्र.महिला वित्त एवं विकास निगम की अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त श्रीमती अमिता चपरा एक दिवसीय प्रवास के दौरान 27 फरवरी को जिले की तहसील करैरा में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगी।
निर्धारित कार्यक्रम के तहत कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त श्रीमती चपरा 27 फरवरी को दतिया से प्रस्थान कर जिले की करैरा तहसील में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगी। इसके उपरांत प्रातः 10.55 बजे रामराजा गार्डन करैरा में मुख्य अतिथि के रूप में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में सम्मिलित होंगी। सांय 6 बजे करैरा से झांसी के लिए प्रस्थान करेंगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: