MP News Today: हाथरस हादसे में मुरैना की महिला की मौत, नशे में कार चालक प्रोफेसर ने लोगों को मारी टक्कर, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें


मध्य प्रदेश में दिनभर क्या रहा खास, किन घटनाओं ने बटोरीं सुर्खियां, कौन सा वीडियो हुआ वायरल, नेताओं ने किस पर किया वार-पलटवार, कॉलेजों के प्रवेश प्रक्रिया, क्या है मौसम का हाल, MP Top News, यहां पढ़ें प्रदेश की सभी बड़ी खबरें।

By Anurag Mishra

Publish Date: Fri, 05 Jul 2024 12:35:32 AM (IST)

Updated Date: Fri, 05 Jul 2024 12:35:32 AM (IST)

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

MP News Today: हाथरस हादसे में मुरैना की महिला की मौत, नशे में कार चालक प्रोफेसर ने लोगों को मारी टक्कर, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें
04 जुलाई मप्र की बड़ी खबरें।

HighLights

  1. रेव पार्टी वाला फार्म हाउस सील।
  2. मध्यप्रदेश में अभी नहीं होगी भारी बारिश।
  3. मौसी के घर किशोरी की चाकू मारकर हत्या।
भोपाल। रेव पार्टी वाला फार्म हाउस सील, खुले बोरवेल बंद नहीं करने पर मालिकों पर जुर्माना होगा, हाथरस सत्संग हादसे में मुरैना की एक महिला की मौत हो गई, मध्य प्रदेश में अब भारी बारिश नहीं होगी, आगे पढ़ें दिनभर सुर्खियों में रहीं और भी बड़ी खबरें..

रेव पार्टी वाला फार्म हाउस सील

फार्म हाउस में पार्टी आयोजित करने वाले मुख्य आरोपी एक महीने से फरार हैं। 9 जून को पुलिस ने रिवेरा हिल्स फार्म हाउस पर दबिश देकर 100 से ज्यादा युवक-युवतियों को पकड़ा था। यहां भारी तादाद में शराब,गांजा और मिथाइलीनडाइआक्सी मेथेम्फेटामाइन ड्रग्स बरामद हुआ था।

मध्य प्रदेश सरकार ने विधानसभा में विधेयक प्रस्तुत किया, जिसमें खुला बोरवेल बंद कराने की जिम्मेदारी भू-स्वामी की होगी। नलकूप खनन के लिए वेब पोर्टल पर जानकारी अपलोड करनी होगी। बोरवेल बंद नहीं करने पर जुर्माना और एफआईआर का प्रावधान है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

हाथरस हादसे में मुरैना की एक महिला की मौत

हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ में मुरैना की 67 वर्षीय सोमवती की मृत्यु हो गई। पोता अभय सिंह जाटव ने कई अस्पतालों में खोजने के बाद पोस्टमार्टम हाउस में उनका शव पाया। हाथरस प्रशासन ने शव को घर पहुंचाया।

यहां पढ़ें पूरी खबर

मध्यप्रदेश में अभी नहीं होगी भारी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में कोई प्रभावी मौसम प्रणाली सक्रिय नहीं है, इस कारण से मध्य प्रदेश में भारी वर्षा की संभावना नहीं है। हवाओं के दक्षिण-पश्चिमी रुख और पांच सक्रिय मौसम प्रणालियों के कारण हर जिले में रुक-रुककर हल्की से मध्यम बारिश होती रहेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर

मानसून से बढ़ रही महंगाई

इंदौर की थोक मंडी में आपूर्ति अभी अन्य जिलों और प्रदेश के भरोसे ही है। स्थानीय स्तर पर भी निमाड़ की ओर से थोड़ी बहुत जो सब्जियां आ रही है। थोक मंडी से जो सब्जी 40 रुपये किलो के दाम पर बाहर जा रही है वो उपभोक्ता को सीधे 100 रुपये किलो बेची जा रही है। बैंगन-लौकी को छोड़ बाकी सब्जियां 50 रुपये किलो से ज्यादा दाम पर ही है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

शराब के नशे में कार चला रहे प्रोफेसर ने चार को उड़ाया

इंदौर में शराब के नशे में कार चला रहे प्रोफेसर ने कईं वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, तीन युवतियां घायल हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर

मौसी के घर किशोरी की चाकू मारकर हत्या

जबलपुर में एक युवक ने घर में घुसकर नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। लड़की कक्षा 11वीं की छात्रा थी और वह मौसी के घर रहती है। खून से लथपथ छात्रा ने हमलावर का नाम लिया और अस्पताल ले जाते दम तोड़ दिया।

यहां पढ़ें पूरी खबर

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जुड़े मामले में नए कानून के तहत आदेश

देश में एक जुलाई से लागू हुए तीन नये कानूनों के बाद मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने पहला आदेश पारित किया है। मामला बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जुड़ा है। शास्त्री पर एक अन्य कथावाचक गुरुशरण शर्मा द्वारा अनादरपूर्वक संबोधन में अशोभनीय भाषा का उपयोग किया गया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर

कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश बने जस्टिस संजीव सचदेवा

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश शील नागू अब पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश होंगे। राष्ट्रपति की मुहर के बाद उनको नई पदस्थापना मिली है। न्यायमूर्ति नागू ने जबलपुर से वकालत की शुरुआत की थी। मप्र हाई कोर्ट में पदस्थ वरिष्ठतम न्यायमूर्ति संजीव सचदेवा को यहां मुख्य न्यायाधीश का कार्यभार संभालने की जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

यहां पढ़ें पूरी खबर



Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply