RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

रोजगार मेला में 54 आवेदकों का हुआ विभिन्न कंपनियों में चयन

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


शिवपुरी।
 प्रदेश सरकार द्वारा आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश अभियान के तहत रोजगार के माध्यम से अर्थव्यवस्था को सशक्त बनाए जाने के उद्देश्य से जिला स्तर पर रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में आज बुधवार को शासकीय आईटीआई शिवपुरी में रोजगार मेला आयोजित किया गया। जिसमें कुल 92 आवेदकों द्वारा अपना पंजीयन कराया गया और 54 आवेदकों का विभिन्न कंपनियों में चयन हुआ।
जिला रोजगार अधिकारी श्री स्वप्निल श्रीवास्तव ने बताया कि शासकीय आईटीआई शिवपुरी में आयोजित रोजगार मेला में कुल 54 आवेदक चयनित किये गये। चयनित आवेदकों में एलएंडटी कंस्ट्रक्शन अहमदाबाद में एप्रेंटिस के लिए 21 आवेदक तथा आरएफएमआई इंस्टीट्यूट ने फील्ड एक्जीक्यूटिव के पद पर 33 आवेदकों का चयन किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: