RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर में किया जन औषधि केंद्र का शुभारंभ 

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

शिवपुरी। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को शिवपुरी के पिछोर व खनियाधाना भ्रमण पर आए। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने पिछोर में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का शुभारंभ किया और पिछोर की जनता को संबोधित किया। 
केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस जन औषधि केंद्र के माध्यम से पिछोर और आसपास की जनता को लाभ मिलेगा। यदि आपका स्वास्थ्य ठीक होगा तो आप सशक्त होंगे। सशक्त नागरिक से एक सशक्त प्रदेश और देश का निर्माण होगा। उन्होंने पूरे क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि इसी प्रकार क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा विकास की दिशा में काम किया जा रहा है। आज पिछोर में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का शुभारंभ किया गया है। इससे गंभीर बीमारियों के लिए जो दवाएं बाजार में अधिक रेट में मिलती हैं वह दवाएं छूट के साथ कम दाम में उपलब्ध रहेंगी। इससे क्षेत्र की जनता को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा।


पूर्व मंत्री के निधन पर दी श्रद्धांजलि

 केंद्रीय मंत्री सिंधिया शिवपुरी भ्रमण के दौरान पिछोर में श्रद्धांजलि सभा में भी शामिल हुए। उन्होंने पूर्व मंत्री लक्ष्मी नारायण गुप्ता नन्ना जी के निधन पर श्रद्धांजलि दी और उनके व्यक्तित्व के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि वह सहज व सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। हमें उनसे प्रेरणा लेना चाहिए। इसके अलावा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कई परिवारों से मिलने पहुंचे और उनके परिजन के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।

Leave a Reply

%d bloggers like this: