RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

धर्म की स्थापना, अधर्म के नाश के लिए आए हैं मोदी जी और योगी जी: शिवराजसिंह चौहान

रामपुर कारखाना, अकबरपुर विधानसभाओं की सभाओं में मुख्यमंत्री ने कहा- सपाई ही दंगाई हैं
लखनऊ। उत्तरप्रदेश की धरती पर सपा के राज में आतंकी ग़दर मचाते हुए घूमते थे। चारों तरफ अन्याय था, पाप और अत्याचार था। अधर्म और आतंक का बोलबाला था। भगवान की कृपा से मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री और योगी जी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बने। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा था  जब-जब धरती पर पाप और अत्याचार बढ़ेगा, तब-तब मैं धर्म की स्थापना और अधर्म का नाश करने आता रहूँगा। इसीलिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी केंद्र में और श्री योगी आदित्यनाथ जी उत्तरप्रदेश में आये हैं । योगी जी के नेतृत्व में आज उत्तरप्रदेश की धरती पर गुंडे बदमाश भागते फिर रहे हैं, आतंक का सर्वनाश कर दिया, आतंक फैलाने वाले जनता का हितों का शोषण करने वाले अधिकतर लोग या तो जेल में हैं, या फिर छिपते फिर रहे हैं। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने रविवार को उत्तरप्रदेश की रामपुर कारखाना और अकबरपुर विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।
आज के औरंगजेब, फ्लाप फिल्मों के डायरेक्टर हैं अखिलेश यादव
उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं। जो अपने बाप का नहीं हुआ वो आपका क्या होगा। और यह मैं नहीं कह रहा नेता मुलायम सिंह यादव जी ने ही कहा था। औरंगजेब ने अपने बाप शाहजहां को ही जेल में बंद कर दिया था। भाइयों का कत्ल किया। मुलायम सिंह यादव कहते हैं कि जितना अपमान मेरा अखिलेश ने किया दुनिया में किसी ने नहीं किया। आगे उन्होंने कहा की अखिलेश यादव फ्लॉप फिल्मों के डायरेक्टर हैं, पहले राहुल गांधी के साथ आये, जनता ने ऐसा सबक सिखाया कि दोस्ती टूट गई। उसके बाद बुआ-बबुआ की जोड़ी आई, वो फ़िल्म भी पिटी। अब अखिलेश जयंत चौधरी के साथ आये हैं। उनका भी बंटाधार होगा।
लगातार जनता की फिक्र करते हैं योगी जी
श्री चौहान ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री योगी जी के बारे में अखिलेश यादव कहते हैं कि बाबा (BABA) को कुछ समझ नहीं आता। आज मैं तुम्हें बाबा का मतलब बताता हूँ  B – Brave निडर, साहसी, बाहुबलियों और माफियाओं को नेस्तनाबूद करने वाले, A – Active दिन और रात जनता की सेवा में जुटे रहते हैं, हमेशा सक्रिय। B – Brilliant कुशाग्रबुद्धि, बुद्धिमान, फटाफट फैसले लेते हैं और गड़बड़ करने वालों को बुलडोज़र से नेस्तनाबूद कर देते हैं। A – Attentive उत्तरप्रदेश के रखवाले, माफियाओं से जनता की रक्षा करने वाले। ऐसे हैं हमारे योगी बाबा। श्री चौहान ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में देश के साथ उत्तरप्रदेश का सम्पूर्ण विकास हो रहा है, अगर मोदीजी और योगी जी न होते तो राम मंदिर नहीं बन पाता।
सपा का मतलब सारा परिवार
श्री चौहान ने कहा कि आज जो अपने आप को समाजवादी कहते हैं, उनको शर्म आना चाहिए।  डॉ राम मनोहर लोहिया किसानों की बात करते थे,गरीबों, दलितों, पिछड़ों की बात करते थे, लेकिन समाजवादी पार्टी के अखिलेश बबुआ तुम तो केवल परिवार की बात करते हो, यह समाजवाद नहीं है यह तो परिवारवाद है। उन्होंने कहा आपको बताना चाहता हूँ, एक पार्टी ने आकर रामपुर कारखाना से कारखाने ही बंद कर दिए, हमने जो कारखाने बचे थे, उन्हें चालू रखा और तीन नए कारखाने बनाये।  सपा को उत्तरप्रदेश की जनता से कोई लगाव नहीं है, सपा मतलब सारा परिवार है। मुलायम सिंह यादव जी तीन बार मुख्यमंत्री, सांसद, उसके बाद अखिलेश जी, रामगोपाल यादव, डिंपल यादव, धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव, तेज प्रताप यादव, शिवपाल यादव, अंशुल यादव, संध्या यादव, मृदुला यादव, अजंट सिंह यादव, प्रेमलता यादव, सरला यादव, आदित्य यादव, अनुराग यादव, बिल्लू यादव,मीनाक्षी यादव, बंदना यादव, पूरा का पूरा खानदान ही पदों पर बैठा है। ये खा गए उत्तर प्रदेश को। सपा सरकार रहते परिवार का हर सदस्य पदों पर आसीन रहा।
आतंकियों, माफियाओं से सपा के ही संबंध क्यों हैं?
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मैं सपा से पूछना चाहता हूं कि सपा के राज में 700 से ज्यादा दंगे हुए और 100 से ज्यादा लोग मारे गए, आखिर दंगाइयों, आतंकियों और माफियाओं से सपा के ही संबंध क्यों निकल कर सामने आते हैं? आखिर सपा की सरकार के दौरान ही उत्तर प्रदेश में ज्यादा दंगे क्यों हुए? सपा की सरकार ने कही रामभक्तों पर गोलियां चलवाई। अखिलेश यादव को ऐसे सवालों का जवाब देना ही होगा। श्री चौहान ने पूछा कि अखिलेश बताएं गुजरात ब्लास्ट में पकड़े गए आतंकी से क्या सबंध हैं? उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में पुलिस आजम खान की भैंस ढूंढने का काम करती थी और आज जब हमारी सरकार है तो पुलिस अपराधियों को पकड़ने का काम कर रही है। उत्तरप्रदेशमें एक के बाद एक, अनेकों घोटाले सपा, बसपा,कांग्रेस पार्टी ने किए। ये घोटाले वाली पार्टी, आतंक का राज स्थापित करने वाली पार्टी, जिन के राज में मां बहनों का सम्मान सुरक्षित नहीं था वह पार्टी कभी भी उत्तरप्रदेश का भला नहीं कर सकती।
देश और उत्तरप्रदेश के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी
श्री चौहान ने कहा कि देश में श्री नरेंद्र मोदी जी और उत्तरप्रदेश में श्री योगी आदित्यनाथ जी जरूरी हैं। आज विश्व पटलपर भारत का गौरवगान हो रहा है, सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है, भारत के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी जी तो आज दुनिया के हर देश में सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। पहले पिद्दी-पिद्दी से देश हमें डराते थे, लेकिन आज किसी देश की हिम्मत हम पर आँख उठाने की नहीं होती। इंग्लैंड के प्रधानमंत्री कहते हैं, One Sun, One World, One Grid and One Narendra Modi! मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सीमाएँ सुरक्षित हुई हैं और आतंक का खात्मा हुआ है। आम जनता के लिए अनेकों सौगातें मोदी जी ने दी हैं, सपा और बसपा के राज में उत्तरप्रदेश में गड्ढों में सड़क थी या सड़कों में गड्ढे, यह पता ही नहीं चलता था। मोदी जी और योगी जी की सरकार में सड़कों का निर्माण तेजी से हो रहा है। सिंगल लेन सड़कें, डबल लेन हो गईं उन्होंने विशाल जनसमूह से अपील करते हुए कहा कि कमल के फूल और भारतीय जनता पार्टी को जिताना है उत्तरप्रदेश और देश की विकास गति को बढ़ाना हैं।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: