RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

स्वीप कार्यक्रम के तहत नेहरू स्टेडियम में डीएम ने तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का किया आगाज

वोट डालने को लेकर डीएम, एसपी व सीडीओ ने धुआंधार बल्लेबाजी कर दिया शत-प्रतिशत मतदान का संदेश

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

स्वीप कार्यक्रम के तहत नेहरू स्टेडियम में डीएम ने किया 03 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज
पवन कुमार द्विवेदी/गोंडा
विधानसभा निर्वाचन-2022 अन्तर्गत आगामी 27 फरवरी को जिले में रिकॉर्ड वोटिंग हो इसके लिए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप के तहत रविवार को नगर के नेहरू स्टेडियम में तीन दिवसीय किक्रेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर डीएम डाॅ0 उज्ज्वल कुमार, एसपी संतोष मिश्रा तथा सीडीओ शशांक त्रिपाठी ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। सीडीओ की बॉलिंग पर डीएम उज्ज्वल कुमार ने सधी हुई बल्लेबाजी तो वहीं एसपी एसके मिश्रा ने डीएम की बॉलिंग पर दनादन कई चैके छक्के लगाए। इसके बाद डीएम, एसपी और सीडीओ ने बैडमिंटन खेलकर भी अधिकतम वोटों की अपील की।
टूर्नामेंट शुभारम्भ के पहले डीएम ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इसके बाद टास उछालकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। परिचय प्राप्त करने के दौरान मुख्य विकास अधिकारी द्वारा बताया गया कि टूर्नामेंट में कुल पांच टीमें स्टेडियम इलेवन, निंदूरा किक्रेट क्लब, शालीमार किक्रेट क्लब, स्टेडियम जूनियर टीम तथा अदम गोंडवी किक्रेट क्लब की टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट आगामी 22 फरवरी को समाप्त होगा। टूर्नामेंट के शुभारंभ के उपरांत डीएम ने सेल्फी प्वाइंट का भी फीता काटकर शुभारंभ किया।
इस अवसर पर जनपद के युवाओं एवं मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जनपद का मतदान प्रतिशत बहुत कम था। इस बार जनपद के मतदाता इस मिथक को तोड़ने का काम करें और आने वाली 27 फरवरी को हर एक मतदाता अपने-अपने मतदान केन्द्र पर जाए और अपने मताधिकार का प्रयोग करे। इसके अलावा अपने साथ संगी, रिश्तेदार, पड़ोसियों को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करें और मतदान की तारीख को वोट डालने के लिए भेजें।
एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने अपील करते हुए कहा कि 27 तारीख को जनपद का हर मतदाता घर से निकले और अपना वोट जरूर डालें। उन्होंने कहा कि भयमुक्त वातावरण में बिना किसी प्रलोभन के वोट डालें और लोकतंत्र के महापर्व का आनंद लें।
टूर्नामेंट के आयोजक मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि इस बार जनपदवासियों ने ठाना है कि पिछले सारे रिकार्ड को पीछे छोड़ते हुए मतदान की तारीख 27 फरवरी को जनपद नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। उन्होंने इस बार मतदाताओं में वोट डालने को लेकर विशेष अभिरूचि दिख रही है, जो कि लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत है और निश्चित ही इस बार जनपद में रिकार्ड वोट पड़ेगें।
इस दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मािनत किया गया। फातिमा स्कूल की शिक्षिका निशा श्रीवास्तव द्वारा सारे कोम छोड़ दो सबसे पहले वोट गाकर मतदान के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम का संचालन मो0 इरफान मोईन द्वारा किया गया।
इस दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक/ प्रभारी अधिकारी स्वीप राकेश कुमार, बीएसए आर0पी0 सिंह, जिला क्रीड़ा अधिकारी, ओएसडी शिवराज शुक्ला, पीआरओ टीपी सिंह, व्यायाम शिक्षक संजय सिंह सहित व अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: