RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

25 वर्षीय युवक पेड़ पर लटका मिला जंगल में सोशल पर पोस्ट के बाद आए परिजनः पत्नी बनी बजह

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा अनुविभाग में आने वाले अमोला थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र के जंगल शुक्रवार की सुबह पुलिस को एक युवक की लाश पेड पर लटकी मिली। युवक की पहचान सोशल की पोस्ट के बाद हुई। युवक की कुछ माह पूर्व ही शादी हुई थी लेकिन उसकी पत्नि मायके से ससुराल नही लोट रही थी, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में लाश का पीएम कराके मर्ग कायम कर लिया हैं और जांच शुरू कर दी हैं।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह आमोलपठा चौंकी पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम उडवाहा के पास जंगल में एक पेड से युवक का शव लटका हुआ हैं। लाश की सूचना पूरे गांव में फैल गई जिस पर से मौके पर लोगों की भीड जमा हो गई। सूचना पर से मौके पर पुलिस भी पहुंची। शुरूवात में मृतक की पहचान नही हो पाई।
लेकिन बाद में सोशल साइट पर सूचना देखकर मृतक के परिजनों ने अपने बेटे को पहचान लिया। मृतक की पहचान रणवीर उम्र 25 साल पुत्र भरत सिंह लोधी निवासी ग्राम जयनगर अमोला के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा हैं कि रणवीर अहमदाबाद में काम करता था और तीन दिन पूर्व ही अपने घर वापस आया था।
कुछ महीनों पूर्व ही रणवीर की शादी हुई थी,लेकिन उसकी पत्नि मायके से ससुराल नही आ रही थी आशंका जताई जा रही हैं कि इसी कारण रणवीर ने यह कदम उठाया है,फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: