RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

इंदौर में “सोशल मीडिया” से पकडाया वाहन चोर

शोशल मीडिया का सही उपयोग कैसे किया जाता है यह इंदौर के वाहन चालक ने दिखा दिया l इस वेन चालक ने सोशल मीडिया से अपने चोरी गये वाहन को ढूंड ही नही लिया बल्कि चोर को पकड़ा दिया पुलिस ने उससे अन्एयनी चोरी के वाहनों को भी बरामद किया है l जानकारी के अनुसार घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र की हैl सोमवार को सिटी वेन चलाने वाले आकाश सत्यनाराण वर्मा की सिटी वेन (एमपी 09टी 4510) कोई अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गया था। उसने पहले आसपास गाड़ी तलाशी लेकिन सफलता नहीं मिली। दोपहर में सीसीटीवी फुटेज निकाले और फेसबुक पर वायरल कर कहा कि धक्का देकर कार ले जा रहा शख्स चोर है। वह उसकी वेन को ले गया है। आकाश ने सूचना देने के लिए नंबर भी साझा कर दिया ।
मंगलवार को मनीष नामक व्यक्ति ने काल कर बताया वो वेन देवास में पंजाब बेकरी के समीप खड़ी है। आकाश तुरंत देवास पहुंचा और औद्योगिक नगर थाना पुलिस की मदद से कार बरामद कर ली, बल्कि कार चुराने वाले गोपाल पुत्र कैलाश सोनी निवासी राजाराम नगर देवास को भी पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक गोपाल से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने कईं गाड़ियां चुराना कबूला है तथा 4 दोपहिया वाहन बरामद करवा दिए जो उसने विभिन्न थाना क्षेत्रों से चुराए थे।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: