RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

कलेक्टर ने किया जिला कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण, वीडियो कॉल करके जाना मरीजों का हाल

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/


शिवपुरी। 
जिला कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के माध्यम से होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को प्रतिदिन फोन करके उनका हालचाल पूछा जाता है और मरीजों को कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन करने के लिए जानकारी दी जाती है।
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने ई दक्ष केंद्र में बने जिला कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का सोमवार को निरीक्षण किया। वहां मौजूद स्टाफ से जानकारी ली। उन्होंने होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों का हाल-चाल जानने के लिए उन्हें वीडियो कॉल किया। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने नवोदय विद्यालय की शिक्षिका और शिवपुरी शहर के निवासी और पोहरी के रहने वाले एक अन्य पॉजिटिव मरीज से फोन पर बात की और उनका हालचाल जाना। अधिकारियों ने उनसे कहा कि सभी कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन करें। होम आइसोलेशन में परिवार के अन्य सदस्यों से अलग रहें, जिससे अन्य सदस्य संक्रमित ना हो और उनसे पूछा कि यदि कोई समस्या है तो वह बता सकते हैं। मरीजों ने भी बताया कि उन्हें कोई विशेष लक्षण नहीं है। कमांड एंड कंट्रोल सेंटर द्वारा लगातार उनसे फोन करके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली जा रही है। साथ ही उन्हें जरूरी सलाह भी दी जा रही है। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने उनसे कहा कि आप सभी कोरोना को हराकर जल्दी स्वस्थ हों।

Leave a Reply

%d bloggers like this: