शासकीय आईटीआई में पंजीयन एवं च्वाईस फिलिंग करने हेतु अंतिम तिथि 15 जनवरी

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी।  
शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं (आई.टी.आई.) में प्रवेश सत्र 2021-22 के लिये एम.पी. ऑनलाइन के माध्यम से प्रवेश प्रक्रिया की गई है। जिसके लिये पंजीयन एवं च्वाईस फिलिंग करने हेतु अंतिम तिथि 15 जनवरी निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिये शासकीय आई.टी.आई. में अवकाश दिवस को छोड़कर कार्यालयीन समय में सम्पर्क करें।
शा.औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शिवपुरी के प्राचार्य ने बताया कि आईटीआई में प्रवेश लेने हेतु इच्छुक 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण समस्त छात्र-छात्राएं निर्धारित समयावधि तक अपना पंजीयन एवं च्वाईस फिलिंग की प्रक्रिया पूर्ण कर प्रवेश में भाग ले सकते हैं।
जिले की शासकीय आईटीआई में फैशन डिजाइन एण्ड टेक्नोलॉजी के लिए 20 सीट, ट्रेवल एण्ड टूर असिस्टेंट में 10 सीट, वेल्डर में 11 सीट, सर्वेयर में 11 सीट निर्धारित की गई है। शासकीय आईटीआई बदरवास में कोपा में 35 सीट एवं फिटर में 1 सीट, शासकीय आईटीआई पोहरी में कोपा में 39 सीट, मैकेनिक डीजल में 36 सीट, वेल्डर में 23 सीट, शासकीय आईटीआई पिछोर में मैकेनिक डीजल में 41 सीट, स्टेनोग्राफर में 17 सीट, शासकीय आईटीआई खनियांधाना में मैकेनिक डीजल में 47 सीट एवं कोपा में 36 सीट तथा शासकीय आईटीआई कोलारस में कोपा में 25 सीट, फिटर में 04 सीट एवं वेल्डर में 34 सीट निर्धारित की गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: