देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लंबी आयु के लिए नवदुर्गा महिला मंडल समिति ने नवदुर्गा धाम पर किया अभिषेक एवं महामृत्युंजय महामंत्र का जाप, देश के प्राईम मिनिस्टर की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण


झाबुआ। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा मंे पंजाब में हुई चूक की घटना ने पूरे देश को झकझौर कर रख दिया है। इस घटना के बाद जहां राजनीति स्तर पर भाजपा की ओर से उनकी लंबी उम्र की कामना के लिए हवन, अनुष्ठान, अभिषेक एवं शिव-महामृंज्य महामंत्र का जाप किया जा रहा है। वहीं प्रधामंत्री श्री मोदी दीर्घायु एवं शतायु हो, इसके लिए विभिन्न संगठनों और संस्थाओं द्वारा भी धार्मिक कार्यक्रमों के माध्यम से ईश्वर से प्रार्थना की जा रहीं है।
इसी क्रम में शहर के हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित जगदम्बे माता मंदिर (नवदुर्गा धाम) पर श्री नवदुर्गा महिला मंडल समिति की ओर से भी 10 जनवरी, सोमवार शाम को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें देश के प्राईम मिनिस्टर श्री मोदी की लंबी आयु के लिए सभी ने यहां ऋणमुक्तेश्वर महादेवजी का जलाभिषेक कर 108 बार श्री शिव मृत्युंजय महामंत्र के सामूहिक जाप किए। समापन पर आरती कर प्रसादी वितरण किया गया।
यह रहे उपस्थित
अभिषेक एवं जाप मंदिर के सेवक पं. प्रदीप भट्ट ने संपन्न करवाए। इस अवसर पर श्री नवदुर्गा धाम महिला मंडल समिति की अध्यक्ष अनिता जाखड़, सचिव हरिप्रिया निगम, सीमा राठौर, अरूणा तिवारी, शाताबेन जायसवाल, मनीषा सोनी, मोनिका चंद्रावत, इंदुबाला अरोड़ा, मोनिका बैरागी सहित अन्य महिलाएं उपस्थित थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: