अक्षय कुमार ने चुराया साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म का आइडिया!! शुरू की 100 करोड़ी मूवी Selfiee

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के सबसे बिजी और बैंकेबल स्टार हैं। एक फिल्म खत्म होते ही एक्टर अपनी दूसरी फिल्म को लेकर बिजी हो जाते हैं। बुधवार 12, जनवरी 2022 के दिन सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। दिलचस्प बात ये है कि इस सेल्फी को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘अपना दिन एक सेल्फी के साथ शुरू कर रहा हूं। आखिर क्यों नहीं।’ इस कैप्शन में ध्यान देने वाली बात ये है कि एक्टर ने सेल्फी की अंग्रेजी स्पेलिंग मॉडिफाई (Selfiee) की है। इसके बाद दावा किया जा रहा है कि फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म सेल्फी की शूटिंग शुरू कर दी है।
इतना ही नहीं, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने भी हुबहू ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘नया लुक, नई वाइब, अक्षय कुमार से प्रेरित होकर अपना दिन सेल्फी के साथ शुरू कर रहा हूं।’ इन दोनों की तस्वीरें दावा कर रही हैं कि ये दोनों सितारे अपनी फिल्म सेल्फी की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।
ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार और इमरान हाशमी
बता दें कि फिल्म स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस (Driving Licence) के हिंदी रीमेक को लेकर बिजी हैं। सुनने में आया था कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन का नाम सेल्फी होगा। दोनों सितारों की अब ताजा तस्वीर इन दावों पर मुहर लगाती दिख रही है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर मलयालम भाषा की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है। इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता है जो हिंदी में ये फिल्म पेश करेंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: