RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

‘टाइगर 3’ की शूटिंग हुई ठप्प तो सलमान खान ने मिलाया चिरंजीवी संग हाथ, करेंगे ‘गॉडफादर’ में काम

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग इन दिनों ठप्प पड़ी हुई है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए यशराज बैनर (YRF) ने टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है। इन दिनों सलमान खान केवल बिग बॉस 15 की शूटिंग में व्यस्त हैं। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने टाइगर 3 की शूटिंग से बचे समय को यूज करने के लिए खास प्लान बनाया है, जिसके लिए उन्होंने साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) संग हाथ मिलाया है।
पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान बहुत ही जल्द चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉडफादर (Godfather) के लिए 5-7 दिन की शूटिंग करेंगे, जो मोहनलाल की लुसिफर की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में वो कैमियो करते दिखाई देंगे। चिरंजीवी ने सलमान खान से फिल्म गॉडफादर में कैमियो करने की गुजारिश की थी, जिसे वो ठुकरा नहीं सके। सलमान खान टाइगर 3 की वजह से गॉडफादर को समय नहीं दे पा रहे थे लेकिन अब उनके पास वक्त ही वक्त है। ऐसे में भाईजान ने तुरंत गॉडफादर के मेकर्स से बात की और उन्हें शूटिंग के लिए वक्त दे दिया है।
सूत्र के अनुसार, ‘सलमान खान का सीक्वेंस जनवरी 2022 में ही शूट किया जाएगा। टाइगर 3 का आउटडोर शूट जल्दी शुरू नहीं होगा क्योंकि देश में कोरोना का प्रभाव बढ़ता दिख रहा है। ऐसे में सलमान खान ने गॉडफादर के मेकर्स को वक्त देने का फैसला किया है। सलमान खान लगातार चिरंजीवी और गॉडफादर के मेकर्स के साथ टच में हैं। अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक होता है तो सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर जनवरी में ही पूरी हो जाएगी।’ सलमान खान ने मेगास्टार चिरंजीवी के साथ गॉडफादर के लिए पहली बार हाथ मिलाया है। आप इन दोनों मेगास्टार्स को पर्दे पर साथ देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: