RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

गोवा: पूर्व मंत्री माइकल लोबो पत्नी संग कांग्रेस में हुए शामिल, भाजपा से दिया था इस्तीफा

पणजी। गोवा सरकार में मंत्री रहे माइकल लोबो कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। माइकल लोबो की पत्नी दलीला लोबो ने भी कांग्रेस ज्वाइन की है। पूर्व मंत्री माइकल लोबो ने बीते सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दिया था। माइकल लोबो ने मंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही विधायकी भी छोड़ दी थी।
भाजपा पर निशाना – मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद माइकल लोबो ने भाजपा पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि भाजपा में कार्यकर्ताओं की कोई अहमियत नहीं है। भाजपा नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए लोबो ने कहा कि पूर्व सीएम दिवंगत मनोहर पर्रिकर का जो मार्गदर्शन था वो अब पार्टी में आगे नहीं जा रहा है, उनके समर्थकों को भी दरकिनार कर दिया है।
गोवा में १४ फरवरी को होंगे चुनाव – बता दें कि गोवा में एक ही चरण में विधानसभा चुनाव होगा। ४० सीटों वाली गोवा विधानसभा का चुनाव १४ फरवरी को एक चरण में होगा। १० मार्च को पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों की गिनती की जाएगी। गोवा के साथ ही पंजाब और उत्तराखंड में भी एक चरण में १४ फरवरी को मतदान किए जाएंगे।
चार विधायक छोड़ चुके हैं भाजपा – गौरतलब है कि बीते एक महीने में भाजपा के चार विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं। माइकल लोबो के बाद मायमे विधानसभा सीट से विधायक प्रवीण (झ्raर्न्ग्ह ैंaहूब) ने कमल का साथ छोड़ दिया था। वहीं, इससे पहले अलीना साल्दानहा, कार्लोस अल्मीडा भी भाजपा को अलविदा कह चुके हैं। अलीना आप में शामिल हो चुकी हैं, जबकि कार्लोस ने कांग्रेस ज्वाइन की है।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

Leave a Reply

%d bloggers like this: