12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी को

सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी।
12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। इस अनुक्रम में जिले के सभी शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों में निबंध प्रतियोगिता आयोजित की जाना है जिसका विषय मतदान की अनिवार्यता है। उक्त निबंध अधिकतम दो हजार शब्द संख्या का होना चाहिए। महाविद्यालय स्तर के इच्छुक छात्र-छात्राओं द्वारा लिखे गये निबंध बंद लिफाफे में जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय शिवपुरी में 15 जनवरी तक महाविद्यालय के माध्यम से जिला स्तरीय मूल्यांकन समिति के समक्ष प्रस्तुत किये जायेगे।
इस मूल्यांकन समिति में संयोजक के रूप में शासकीय पी.जी. कॉलेज शिवपुरी के प्राध्यापक डॉ.यू.सी गुप्ता रहेंगे। जबकि सदस्य के रूप में शासकीय पी जी. कॉलेज शिवपुरी के प्राध्यापक श्री दिग्विजय सिंह सिकरवार, शासकीय पीजी. कॉलेज शिवपुरी के सहा. प्राध्यापक डॉ.पल्लवी शर्मा, शासकीय को पी.जी. कॉलेज शिवपुरी के सहा. प्राध्यापक श्री जितेन्द्र गौतम रहेंगे।
उक्त समिति के माध्यम से जिला स्तर पर प्राप्त सभी प्रविष्टियों में से प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर चयनित छात्र-छात्राओं के नाम व अन्य परिणाम पत्रक उप जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष 15 जनवरी तक अनिवार्य रूप से प्रस्तुत करने को कहा गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: