सोेशल मीडिया पर ट्रोल होकर दो दिन का कलेक्टर बनने की ख्वाहिश रखने वाली लड़की किराना दुकान पर चोरी करते सीसी टीव्ही फुटेज में आई नजर, दुकानदार ने लड़की से सचेत रहने हेतु सोशल मीडिया पर वीडियों किया वायरल

एस.डी.न्युज लाईव झाबुआ से मनीष कुमट व दौलत गोलानी की रिपोर्ट


झाबुआ। पिछले कुछ दिनांे पूर्व कलेक्ट्रोरेट में अपनी मांग को लेकर आवाज बुलंद करने वाली गर्ल्स कॉलेज झाबुआ की एक छात्रा उर्मिला चौहान जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को नसीहत देते हुए तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उक्त लड़की से चर्चा करने पर उसने दो दिन का जिले का कलेक्टर बनाने की चाहत रखते हुए सभी को सुधारने की बात भी कहीं थी, लेकिन आज वहीं लड़की का एक ओर वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह झाबुआ शहर की एक किराना दुकान पर चोरी करते हुए सीसीटीव्ही फुटेज में कैद हुई है। जिसके बाद फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार गर्म हो गया है और इसको लेकर क्रिया-प्रतिक्रियाओं का दौर आरंभ हो गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के नेहरू मार्ग पर स्थित शाह किराना स्टोर पर उक्त लड़की पिछली 7 जनवरी, शुक्रवार को कोई सामान की खरीदी के लिए आई थी। इस दौरान उसके साथ एक अन्य लड़की भी थी। दोनो लड़कियों ने शातिराना अंदाज में दुकान पर एक साईड सोकेश पर रखा एक बॉडी लोशन का जार, जिसकी कीमत करीब 1200 रू. है। दुकान मालिक शिरीश शाह के अंदर सामान लेने के लिए जाने पर धीरे से चुराते हुए उर्मिला चौहान ने अपने साथ आई दूसरी लड़की को दे दिया और उसके बाद दूसरी लड़की ने उसे अपने कपड़ों में छिपाकर वहां से रवाना हो गई।
पुलिस थाने पर दर्ज करवाएंगे शिकायत
इस संबंध में शिरिश शाह से चर्चा करते पर उन्होंने बताया कि इस घटना का उन्हें आज पता चला, जब हिसाब के दौरान चेक किया तो एक बॉडी लोशन का जार कम था। बाद अपने पुत्र से दुकान में लगे सीसीटीव्ही कैमरे में बारीकी से सीसीटीव्ही फुटेज में देखने पर पता चला कि विगत 7 जनवरी को दोपहर में उक्त दो लड़कियों ने आकर दुकान से जार चुराया और दुकान संचालक को चकमा देकर फरार हो गई। इस घटना का सीसीटीव्ही फुटेज वायरल होने पर एनएसयूआई से जुड़ी यह लड़की एवं उक्त संगठन के पदाधिकारी जहां अपनी सफाई देते हुए दिखाई दे रह है तो वहीं अभाविप ने इस मामले मंे चोरी करने वाली दोनो लड़कियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।
शिकायत मिलने पर करेंगे कार्रवाई
– इस संबंध में पुलिस थाने पर फिलहाल चोरी का कोई शिकायती आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। लिखित या मौखिक सीसीटीव्ही फुटेज के साथ शिकायत किए जाने पर संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी।
सुरेन्द्रसिंह गाडरिया, थाना प्रभारी, पुलिस थाना झाबुआ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: