RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पंजाब की घटना में माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित उच्च स्तरीय समिति करेगी जांच, दोषियांे पर होगी सख्त कार्रवाई -ः भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुलदीपसिंह चौहान कांग्रेस शासित पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में चूक की घटना के विरोध में भायजुमो ने शहर के राजवाड़ा पर किया मानव श्रृंखला का आयोजन, पंजाब सरकार हाय-हाय के लगाए नारे

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

एस.डी.न्युज लाईव झाबुआ से मनीष कुमट व दौलत गोलानी की रिपोर्ट


झाबुआ। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाने वाली पंजाब की कांग्रेस सरकार के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय आव्हान पर जिला मुख्यालय झाबुआ पर भी भाजयुमो द्वारा विरोध स्वरूप राजवाड़ा पर भव्य मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित समस्त भाजपाईयों और युवाओं ने पंजाब सरकार हाय-हाय के नारे लगाते हुए भारत माता और वंदे मातरम् के जयघोष भी लगाए।
जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने बताया कि इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में प्रारंभ में अपने उद्बोधन में पूर्व विधायक झाबुआ शांतिलाल बिलवाल ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी की सुरक्षा व्यवस्था में चूक की घटना पूरे देश के लिए शर्मशार करने वाली घटना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो चौवीस घंटे देशहित और सर्वहारा वर्ग के हित के लिए सोचते रहते थे तथा उनके लिए सैकड़ों सरकारी योजनाआंे के माध्यम से लाभांन्वित करने के लिए प्रयास करते रहते थे। जिनकी लोकप्रियता ना केवल देश अपितु पूरे विश्व में है। ऐसे प्रधानमंत्री श्री मोदी की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही होना अत्यंत ही दंडनीय अपराध है, इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर ही अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुलदीपंिसह चौहान ने बताया कि इस घटना में अब माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक उच्च स्तरीय समिति घटित की गई है, जो इस संपूर्ण घटना की जांच कर रिपोर्ट सर्वोच्च न्यायालय को प्रस्तुति करेगी। जिसके बाद दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।
इनकी रहीं सहभागिता
मानव श्रृंखला में भाजयुमो से जुड़े जिलेभर के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं के साथ वरिष्ठ भाजपाईयों की सहभागिता रहंी। सभी ने पंजाब सरकार को कोसते हुए भारत माता के सपूत और राष्ट्र प्रेम से ओत-प्रोत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जयघोष भी लगाए। इस अवसर पर विशेष रूप से भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष ओपी राय, वर्तमान जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र उपाध्याय, जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर, युवा भाजपा नेता कल्याणंिसह डामोर, वनवासी कल्याण परिषद् के शहर अध्यक्ष मनोज अरोरा, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय चौहान, भाजपा के जिला आईटी सेल संयोजक अर्पित कटकानी, भायजुमो से जुड़े थावरिया अमलियार, अनिल पोरवाल ‘भुरूभाई’, सौरभ जायसवाल, आदित्य वाजपेयी, राजू निनामा, दीपक पडियार, चिरागभाई सहित बड़ी संख्या में अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: