स्व. दत्ताजी उन्नगावकर स्मृति न्यास द्वारा शहीद चन्द्रशेखर आज़ाद की स्मृति में होगा दो दिवसीय व्याख्यान माला का आयोजन, शहर की मातृ शक्तियों की महत्वपूर्ण बैठक पैलेस गार्डन पर हुई संपन्न

एस.डी.न्युज लाईव झाबुआ से मनीष कुमट व दौलत गोलानी की रिपोर्ट


झाबुआ। स्व. दत्ताजी उन्नगावकर स्मृति न्यास द्वारा शहीद चन्द्रशेखर आज़ाद की स्मृति में आगामी 15 एवं 16 जनवरी को स्थानीय लक्ष्मीनगर स्थित अंबा पैलेस पर व्याख्यान माला का आयोजन किया जा रहा है।
इस व्याख्यान माला में वर्तमान के ज्वलंत मुद्दों पर देश के नामचीन हस्ताक्षरों का उद्बोधन नगर के प्रबुद्ध वर्ग को सुनने को मिले, ऐसा प्रयास इस व्याख्यान माला की आयोजन समिति द्वारा किया जा रहा है। इस बार व्याख्यान माला में मातृ शक्ति की सहभागिता बढ़ाने के लिए शहर के विभिन्न महिला संगठनों के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण  बैठक का आयोजन 9 जनवरी, रविवार शाम को पैलेस गार्डन पर किया गया। बैठक श्रीमती किरण शर्मा के मार्गदर्शन में विभिन्न क्षेत्रों जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, साहित्यकार, लोक कलाकार, शासकीय सेवक, सामाजिक संगठनों से अधिकाधिक संख्या में महिलाओं की सहभागिता बढ़ाने को लेकर विस्तृत कार्ययोजना बनाई गई।
यह महिलाएं रही उपस्थित
बैठक में आयोजन समिति की सह-सचिव सुश्री रुक्मणी वर्मा, मोना गिदवानी के साथ मुख्य रूप से अर्चना सिसौदिया, कीर्ति देवल, सुनीता बाबेल, अंबिका टवली, अनिता बैस, सुनीता गेहलोत सहित अनेक गणमान्य महिलाएं उपस्थित रहीं। वहीं समिति की ओर से अध्यक्ष प्रो सीएस चौहान एवं संरक्षक ओमप्रकाश शर्मा भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: