अपने इस नए फोन की प्री-ऑर्डर पर OnePlus दे रहा है 2,699 रुपये का गिफ्ट! जानें डिटेल्स


फाइल फोटो: OnePlus Nord.

लॉन्च से पहले वनप्लस नॉर्ड CE 5G के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं. एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

नई दिल्ली. ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) 10 जून को Nord सीरिज के दूसरे स्मार्टफोन वनप्लस Nord CE 5G  को भारत में लॉन्च करने जा रही है. इसे लेकर कंपनी ने एक खास ऑफर भी रखा है. कंपनी ने इस फोन के प्री-ऑर्डर (Pre-order) पर करीब 2699 कीमत के गिफ्ट देने की घोषणा की है. लेकिन इसका फायदा सिर्फ उन्हीं कस्टमर्स को होगा जो 11 जून तक इसका प्री-ऑर्डर करेंगे. इसकी ओपन सेल 16 जून से शुरू होने जा रही है. लॉन्च से पहले वनप्लस नॉर्ड CE 5G के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं. एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आने वाले वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर होगा, जो 8nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर आधारित है.

6.43 इंच का AMOLED पैनल

रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 6.43 इंच AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है. फोन में फुलएचडी+ रेजोलूशन वाली स्क्रीन होगी. इसके अलावा कुछ समय पहले इंटरनेट पर फोन की फोटो भी लीक हुई थी, जिससे इसकी डिजाइन का खुलासा हुआ था.फोन में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और बाएं साइड पर एक पंच-होल नॉच दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें – RBI दे रहा सस्‍ते में सोना खरीदने का मौका! कल से सब्‍सक्रिप्‍शन के लिए खुलेगा सॉवरेन गोल्‍ड बॉन्‍ड, जानें 10 ग्राम की कीमत

ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप

नॉर्ड CE 5G में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा. रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि नॉर्ड CE में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा, लेकिन बाकी दो सेंसर के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर कैमरा दिया जा सकता है.रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड CE 5G में वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो की तरह ही डिजाइन दी जाएगी.

U1S LED TV को लॉन्च करने के लिए तैयार

मालूम हो कंपनी फोन के अलावा U1S LED TV को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस स्मार्ट टीवी के नए मॉडल तीन साइज – 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में होंगे. इन सभी में Ultra-HD रिजॉल्यूशन होगा.  इनके अन्य फीचर्स में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन हो सकती है. सभी मॉडल में डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W स्पीकर्स दिए जा सकते हैं.







Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: