‘टप्पू’ की हरकतों से खुश नहीं हैं ‘जेठालाल’, दिलीप जोशी-राज अनदकत के बीच बड़ी अनबन!


जेठालाल अपने ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू से असल जीवन में काफी नाराज चल रहे हैं. फोटो साभार: @Raj Anadkat instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में टप्पू यानी राज अनदकत (Raj Anadkat) और जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बीच काफी दिनों से कुछ अनबन चल रही है.

मुंबई: टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों को गुदगुदाता रहता है. इसके हर कैरेक्टर को दर्शकों का बेहद प्यार मिलता है. इस शो में हर रिश्ते की एक अलग ही अहमियत है. पर्दे पर हर कलाकार एक दूसरे पर जान छिड़कता है. लेकिन असल जीवन में शायद ऐसा नहीं है. खबर है कि शो में टप्पू यानी राज अनदकत (Raj Anadkat) और जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बीच काफी दिनों से कुछ अनबन चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेठालाल (Jethalal) अपने ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू से असल जीवन में काफी नाराज चल रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम पर टप्पू यानी राज अनदकत (Raj Anadkat) को अनफॉलो भी कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सीनियर एक्टर होने के बाद भी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हमेशा समय पर सेट पर पहुंचते हैं, वहीं राज कई बार टोके जाने के बाद भी देरी से सेट पर आते हैं. लंबे समय तक यह सिलसिला जारी रहा और दिलीप जोशी को शूटिंग के लिए राज का इंतजार करना पड़ता है. यही वजह है कि दिलीप जोशी नाराज हो गए और राज को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया.

Dilip Joshi, Raj Anadkat

जेठालाल (Jethalal) अपने ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू से असल जीवन में काफी नाराज चल रहे हैं. फोटो साभार; Raj Anadkat instagram

बता दें यह कोई पहली बार नहीं है जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट से दो एक्टर के बीच मनमुटाव की खबरें आई हों. इससे पहले भी दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच विवाद भी चर्चा में रहा रहा. बताया जाता है कि ये दोनों शो में परम मित्र बनकर लोगो के सामने आते है, लेकिन असल में इनके झगड़े के चर्चे ज़्यादा होते है. वैसे इस खबर को शैलेश खारिज कर दिया था और इसे महज अफवाह बताया था और कहा था कि वो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.







Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: