RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

टीडीएस के नए और पुराने प्रावधानों की बारीकियों को समझाने के लिए सेमिनार का आयोजन

– सेमिनार में मौजूद अधिकारी।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

शाजापुर। आयकर अधिकारी टीडीएस कार्यालय उज्जैन द्वारा टीडीएस के नए और पुराने प्रावधानों की बारीकियों को समझाने के लिए बुधवार को कलेक्टर दिनेश जैन के मार्गदर्शन में रूपनारायण पटेल आयकर अधिकारी टीडीएस उज्जैन द्वारा कलेक्टेट कार्यालय शाजापुर के सभाकक्ष में सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार के प्रारंभ में वरिष्ठ जिला कोषालय अधिकारी जी एल गुवाटिया ने आयकर टीम का परिचय कराया।

इसे भी पढ़े : फ्रंट लाइन वर्कर पहला डोज लगाने में अव्वल

वहीं मौजूद आहरण संवितरण अधिकारियों ने आयकर में आने वाली कठिनाईयों के बारे में आयकर अधिकारी से मार्गदर्शन प्राप्त किया। सेमिनार के दौरान डिस्ट्रिक्ट एक्साइज, उद्योग, पशु चिकित्सा, जनसंपर्क, ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर, डिस्ट्रिक्ट ट्रेजरी ऑफिसर शाजापुर आदि कार्यालयों के डीडीओ एवं लेखापाल मौजूद रहे। इस दौरान लेट फाइलिंग एवं टीडीएस से संबंधित प्रावधानों के बारे में विस्तृत चर्चा की गई।

आयकर अधिकारी पटेल द्वारा आयकर के विभिन्न प्रावधानों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई। वरिष्ठ जिला कोषालय अधिकारी गुवाटिया ने जिले के समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों से अनुरोध किया कि वे आयकर के प्रावधानों का कड़ाई से पालन करें और रिटर्न समय सीमा में जमा कर अनावश्यक पेनल्टी से बचें।

Leave a Reply

%d bloggers like this: