RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत खाद्य निगम का कार्यक्रम आयोजित

कार्यक्रम में मंचासीन अतिथि।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

शाजापुर। आजादी के अमृत महोत्सव के अंर्तगत भारतीय खाद्य निगम द्वारा नगरपालिका कम्युनिटी हाल में शनिवार को कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें निगम के कार्यों के बारे में विस्तार से बताया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक अरुण भीमावद रहे। वहीं विशेष अतिथि के रूप में भाजपा जिला महामंत्री दिनेश शर्मा, संतोष बराड़ा, भाजपा नगर अध्यक्ष नवीन राठौर, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विजय जोशी, मनोहर विश्वकर्मा, अर्पित परिहार, निगम के सीएल भमोर, राजेश गौतम, जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी जीएल सुमन, प्रितेश पाटिल मंचासीन थे।

इसे भी पढ़े : आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका संघ ने विधायक महेश परमार को ज्ञापन सौंपा

कार्यक्रम में खाद्य निगम के भमोर ने बताया कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए एफसीआई हमेशा तत्पर है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक एफसीआई निर्बाध रूप से खाद्यान्न की आपूर्ति कर रहा है और भविष्य में भी निर्बाध रूप से खाद्यान की आपूर्ति करता रहेगा। जगदेवसिंह पंवार ने बताया कि कोरोना महामारी के बाद निगम का कार्य 4 गुना बढ़ गया है, लेकिन इसके बाद भी सीमित संसाधनों के बीच कार्य निरंतर जारी है। अंत में आभार सुमित ठक्कर ने माना।

Leave a Reply

%d bloggers like this: