RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

फिर पकडाए स्मैक की पुडिया बेचते

उज्जैन।शहर में नशे का कारोबार तेजी से पनप रहा है और सूने इलाकों में नशा बेचने वालों ने अपने ठीये बना लिए है। कल शाम को पुलिस ने यंत्र महल के समीप खड़े तीन युवकों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा की स्मैक बरामद हुई।नीलगंगा थाना  ने बताया कि   पुलिस टीम यंत्र महल क्षेत्र में गई थी।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

इसे भी पढ़े :कार न मिली तो , जला दिया कार

इस दौरान वहाँ पर तीन युवक संदिग्ध हालत में खड़े हुए थे और पुलिस को देखकर वे इधर-उधर होने लगे जिन्हें पुलिस जवानों ने पकड़ा तथा तलाशी ली तो उनके पास से 23 ग्राम स्मैक मिली। तीनों को पकड़कर थाने लाया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सागर शास्त्री नगर, विजय निवासी सार्थक नगर और हिमांशु निवासी डायमंड कॉलोनी बताए।

आरोपियों ने बताया कि वे स्मैक की पुड़ियाएँ घूम-घूमकर बेचते हैं और उन्होंने नशीला पदार्थ बेचने के अपने ठीये बना रखे हैं और हर जगह पहुंचकर सौ-सौ रुपए में पुड़ियाँ बेचते हैं। उल्लेखनीय है कि परसों रात ही नीलगंगा थाने के पीछे से पुलिस ने एक लाख से अधिक की स्मैक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: