फिल्म स्टार तनुश्री दत्ता महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंची

उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने बड़ी संख्या में फिल्म स्टार भी आते हैं। 15 साल पहले हिट फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड में कदम रखने वाली फिल्म स्टार तनुश्री दत्ता गुरुवार को महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने बैरेकेटिंग से किए। कहा बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आती रहती हूं।

इसे भी पढ़े : जमीन विवाद पर भाई के साथ मारपीट करने वाले आरोपीगणों को न्यायालय ने दी 04-04 माह कठोर कारावास की सजा

भोपाल में एक इवेंट में हिस्सा लेने आईं तनुश्री ने कहा भोपाल हो या इंदौर जहां भी आती हूं, महाकाल का आशीर्वाद लेने जरूर आती हूं। साधारण पोशाक पहनकर आयी तनुश्री को लाइन में खड़े श्रद्धालु पहचान तक नहीं पाए। तनुश्री ने महाकाल के दर्शन के बाद मंदिर परिसर के कई मंदिरों के दर्शनों भी किए।

फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद 2005 में तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद वह कई अन्य फिल्मों चॉकलेट, भागमभाग, ढोल, रिस्क, गुड बॉय बैड बॉय, सास-बहु आदि फिल्मों में मुख्य किरदार में दिखाई दीं। तनुश्री की हिंदी सिनेमा में आखिरी फिल्म वर्ष 2010 में रिलीज हुई अपार्टमेंट थी। हिंदी फिल्मों के अलावा तनुश्री तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं। तनुश्री बॉलीवुड की एक बेहद बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं।


तनुश्री दत्ता ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर इंटिमेट सीन की भी मांग करने का आरोप लगाया था जो प्रोजेक्ट में नहीं था। जिससे तनुश्री नाराज हो गईं और शूटिंग छोड़कर चली गई थीं। इसे लेकर उन्होंने नाना पाटेकर पर केस भी दर्ज किया था। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: